36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोल्ड स्टोरेज कर्मी से लूट करने वालों का मिला फुटेज

पटना : गर्दनीबाग इलाके में अनिसाबाद गाेलंबर के पास कोल्ड स्टोरेज के कर्मचारी से हुई लूट की घटना में पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिल गया है. हालांकि हेलमेट लगाने के कारण उनकी शिनाख्त नहीं हो पा रही है. पुलिस ने कई लोगों को थाने बुलाकर सीसीटीवी का फुटेज दिखाया है. लेकिन, चेहरा स्पष्ट नहीं हो […]

पटना : गर्दनीबाग इलाके में अनिसाबाद गाेलंबर के पास कोल्ड स्टोरेज के कर्मचारी से हुई लूट की घटना में पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिल गया है. हालांकि हेलमेट लगाने के कारण उनकी शिनाख्त नहीं हो पा रही है.
पुलिस ने कई लोगों को थाने बुलाकर सीसीटीवी का फुटेज दिखाया है. लेकिन, चेहरा स्पष्ट नहीं हो पाया है. वहीं शक के आधार पर फुलवारीशरीफ इलाके में पुलिस ने छापेमारी की है. यहां से तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है. उनसे पूछताछ चल रही है. हाल के दिनाें में जेल से छूटे अपराधियों से भी पूछताछ हुई है.
पुलिस को शक है कि जेल से छूटने के बाद अपराधियों के गैंग ने लूट करना शुरू कर दिया है. पुलिस ने बेऊर जेल से डिटेल मांगकर जेल से छूटे हुए अपराधियों का लोकेशन देख रही है. पुलिस को कोढ़ा गैंग और फुलवारीशरीफ के अपराधी गैंग पर शक है. बता दें कि शुक्रवार को अनिसाबाद के पास बैंक में पैसा जमा करने जा रहे कोल्ड स्टोरेज के कर्मचारी से 2 लाख, 37 हजार रुपये लूट की गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें