34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्कॉर्पियो ने चिकित्सक को मारा धक्का, मौत, हंगामा

मसौढ़ी : पटना-गया एसएच-1 के धनरूआ थाना स्थित बीर चोरपुलवा के पास शनिवार की देर शाम अनियंत्रित स्काॅर्पियो ने साइकिल से जा रहे एक ग्रामीण चिकित्सक को पीछे से टक्कर मार दिया. चिकित्सक साइकिल समेत झाड़ी में फेंका गये. ग्रामीण चिकित्सक को पटना ले जाने लगे, लेकिन रास्ते में ही दम तोड़ दिया. ग्रामीणों ने […]

मसौढ़ी : पटना-गया एसएच-1 के धनरूआ थाना स्थित बीर चोरपुलवा के पास शनिवार की देर शाम अनियंत्रित स्काॅर्पियो ने साइकिल से जा रहे एक ग्रामीण चिकित्सक को पीछे से टक्कर मार दिया. चिकित्सक साइकिल समेत झाड़ी में फेंका गये.

ग्रामीण चिकित्सक को पटना ले जाने लगे, लेकिन रास्ते में ही दम तोड़ दिया. ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर पटना-गया मुख्य मार्ग को चोरपुलवा के पास सड़क पर शव रख जाम कर दिया. फतुहा थाना के वरैयाकला निवासी अवध किशोर सिंह (42 वर्ष) करीब बीस वर्षों से धनरूआ के बीर बाजार में क्लिनिक खोल रखा है.
बताया जाता है कि कुछ ही दिन पूर्व बीर बाजार के अलावा पास स्थित देवकुली बाजार में भी उन्होंने अपनी एक और क्लिनिक खोल ली थी. बताया जाता है कि चिकित्सक बीर बाजार स्थित क्लिनिक बंद कर देवकुली स्थित क्लिनिक साइकिल से जा रहे थे. इसी बीच मसौढ़ी की ओर से आ रही स्काॅर्पियो ने धक्का मार दिया.
टेंपो की टक्कर से युवक की मौत
नौबतपुर. एनएच 139 पर सेल्हौरी गांव के पेट्रोल पंप के पास देर शाम बाइक और टेंपो की टक्कर में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया था.
घटना की जानकारी मिलते ही नौबतपुर पुलिस घटना स्थल पहुंच कर घायल युवक को इलाज के लिए नौबतपुर रेफरल अस्पताल लाया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद एम्स रेफर कर दिया गया. जहां उपचार के दौरान युवक की मौत हो गयी. बाइक सवार युवक की पहचान रानीतालाब थाना के राघोपुर गांव के रहने वाले मटर विश्वकर्मा के पुत्र सूरज कुमार (19 वर्ष) के रूप में की गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें