32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

7666008833 पर मिस्ड कॉल कर जानें अपना बिजली बिल

पटना : राज्य के बिजली उपभोक्ताओं को बिजली बिल और बकाया राशि की जानकारी के लिए बिजली कंपनी ने नया नंबर नवंबर महीने में जारी किया है. अब तक राज्य के 12 लाख 54 हजार 354 बिजली उपभोक्ता इसका लाभ उठा चुके हैं. इस पर कंपनी में रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से मिस्ड कॉल कर इससे […]

पटना : राज्य के बिजली उपभोक्ताओं को बिजली बिल और बकाया राशि की जानकारी के लिए बिजली कंपनी ने नया नंबर नवंबर महीने में जारी किया है. अब तक राज्य के 12 लाख 54 हजार 354 बिजली उपभोक्ता इसका लाभ उठा चुके हैं. इस पर कंपनी में रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से मिस्ड कॉल कर इससे संबंधित सूचना प्राप्त की जा सकती है. सूत्रों का कहना है कि बिजली उपभोक्ता अपने मोबाइल से इस पर मिस्ड कॉल कर सकते हैं.

यदि उपभोक्ता का मोबाइल नंबर पहले से बिजली कंपनी में रजिस्टर्ड है, तो स्मार्ट फोन से मिस्ड कॉल करने पर पूरा बिजली बिल और बकाया राशि की जानकारी उसके मोबाइल पर चला जायेगा. अगर किसी का मोबाइल नंबर पहले से रजिस्टर नहीं है, तो मिस्ड कॉल के बाद उसके मोबाइल पर एक एसएमएस जायेगा.
उसमें ओटीपी के साथ आगे क्या करना है, इसके लिए एक लिंक मिलेगा. उपभोक्ता उस लिंक को खोलकर अपना सीए नंबर, मोबाइल नंबर और ओटीपी डालेंगे, तो मोबाइल रजिस्टर्ड हो जायेगा. इसके बाद रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से जब मिस्ड कॉल करेगा, तो पूरा बिजली बिल और बकाया राशि की जानकारी उसके मोबाइल पर मिल जायेगी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें