34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पूर्व मुखिया के पति की गोली मारकर हत्या

बिहटा : थाना क्षेत्र स्थित कृष्णा नगर कॉलोनी में बुधवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे दरवाजे पर बैठ कर अखबार पढ़ रहे नौबतपुर नवही पंचायत के पूर्व मुखिया पति की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. पूर्व मुखिया संगीता देवी के पति संजय कुमार (40) घर के पास बैठे थे तभी काले रंग की […]

बिहटा : थाना क्षेत्र स्थित कृष्णा नगर कॉलोनी में बुधवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे दरवाजे पर बैठ कर अखबार पढ़ रहे नौबतपुर नवही पंचायत के पूर्व मुखिया पति की गोली मारकर हत्या कर दी गयी.

पूर्व मुखिया संगीता देवी के पति संजय कुमार (40) घर के पास बैठे थे तभी काले रंग की पल्सर पर सवार दो हथियार बंद अपराधी पहुंचे और उन पर दो गोलियां दाग दी. गोली सीने और पेट में जा लगी. जब तक आसपास के लोग कुछ समझ पाते इससे पहले दोनों भाग निकले. भागने के दौरान में अपराधियों का एक कट्टा गिर गया.
आनन-फानन में संजय को राघोपुर स्थित एक निजी क्लिनिक ले जाया गया. जहां से रेफर कर दिया गया. वहां से उन्हें अमहरा में अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज शुरू होने के पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया.
हत्या की खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल से कट्टा बरामद किया. पूछताछ के बाद पुलिस अस्पताल पहुंची और संजय राम के शव को कब्जे में लिया. इधर संजय की मौत की खबर फैलते ही सैकड़ों लोग बिहटा थाना पहुंच गये. लोग संजय को व्यावहारिक बताते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए थाने में हंगामा करने लगे.
समर्थकों की संख्या बढ़ने के साथ ही उनका आक्रोश भी बढ़ता गया. आक्रोशित लोगों ने पहले एसबीआइ, एडीबी के समीप एसएच फिर बिहटा चौराहा पर टायर जलाकर आगजनी करते हुए मुख्य सड़क जाम कर हंगामा करने लगे. संजय की हत्या के बाद घर में कोहराम मच गया.
मृतक के भाई ने दर्ज करायी प्राथमिकी : बिहटा थाना में देर रात संजय के हत्या के मामले में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. जिसमें उसके भाई धनंजय ने नौबतपुर के कुख्यात मनोज व उसके बेटे माणिक पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज करायी है. जिसमें आरोप लगाया गया है कि चुनावी रंजिश के कारण हत्या करायी गयी है.
सीसीटीवी में कैद हुई हत्यारों की तस्वीर
घटना को अंजाम देकर भाग रहे बाइक पर सवार दोनों युवकों की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गयी है. पुलिस ने तस्वीर के आधार पर हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए छानबीन शुरू कर दी है. बताया जाता है कि देर शाम तक बिक्रम, नौबतपुर व बिहटा थाना क्षेत्र के कई ठिकानों पर छापेमारी कर करीब आधा दर्जन संदिग्ध युवकों को उठाया गया है.
दो घंटे बाद एएसपी के आश्वासन पर हटा जाम : संजय की हत्या के बाद आक्रोशित लोगों के हंगामा को देखकर कई थानों की पुलिस के साथ दानापुर एएसपी अशोक मिश्रा मौके पर पहुंचे. उन्होंने मृतक के परिजनों से बात की. लोग हर हाल में अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. इसके बाद एएसपी ने उन्हें कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को कराया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें