36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : महागठबंधन का धरना आज, मांझी होंगे प्रदर्शन में शामिल

पटना : महागठबंधन का धरना-प्रदर्शन बुधवार को राजधानी सहित सभी जिला मुख्यालयों में किया जा रहा है. प्रदर्शन में कांग्रेस, रालोसपा, वीआइपी के साथ मांझी व राजद के कार्यकर्ता भी भाग लेंगे. रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने मंगलवार को संवाददाता सम्मेलन कर दावा किया कि बुधवार को सभी जिलों में होने वाले धरना-प्रदर्शन […]

पटना : महागठबंधन का धरना-प्रदर्शन बुधवार को राजधानी सहित सभी जिला मुख्यालयों में किया जा रहा है. प्रदर्शन में कांग्रेस, रालोसपा, वीआइपी के साथ मांझी व राजद के कार्यकर्ता भी भाग लेंगे. रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने मंगलवार को संवाददाता सम्मेलन कर दावा किया कि बुधवार को सभी जिलों में होने वाले धरना-प्रदर्शन में सभी पार्टियों के लोग शामिल होने पर फाइनल स्वीकृति दे दी है.
उन्होंने कहा कि युवाओं में बेरोजगारी, महिला की सुरक्षा, खराब शिक्षा व्यवस्था, कृषि रोडमैप लागू नहीं होने के विरोध में प्रदर्शन किया जायेगा. महागठबंधन के समर्थन में वाम दलों को भी शामिल होने की बात कही है. उन्होंने कहा कि दिन प्रति दिन देश व राज्य की खराब हो रही स्थिति के विरोध में पहले ही प्रदर्शन का कार्यक्रम तय कर लिया गया था.
रालोसपा अध्यक्ष ने बताया कि दिन के लगभग 12 बजे गांधी मैदान स्थित गांधी मूर्ति के पास से आक्रोश मार्च शुरू होकर कलेक्ट्रेट परिसर तक जायेगा. प्रदर्शन में उनके साथ मांझी, मुकेश सहनी, कांग्रेस व राजद के अलावा वाम दल के नेता मौजूद रहेंगे. राज्य में सत्ता परिवर्तन को लेकर जनता मन बना चुकी है. हम लोग जनता के मुद्दों के साथ मैदान में खड़े हैं.
मांझी मानें, प्रदर्शन में लेंगे भाग
इधर, हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने भी प्रदर्शन में भाग लेने की स्वीकृति दे दी है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बीएल वैस्यंत्री ने बताया कि मांझी का कार्यक्रम बुधवार तक दिल्ली में तय था. लेकिन मंगलवार को दोपहर में सूचना मिली है कि शाम तक मांझी आ जायेंगे और बुधवार को प्रदर्शन में भाग लेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें