25.1 C
Ranchi
Tuesday, March 19, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पटना : दुष्कर्म के खिलाफ प्रदर्शन, पुलिस का लाठीचार्ज

लोग आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की कर रहे थे मांग पटना : राजगीर में 13 साल की बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म के आरोपितों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई की मांग को लेकर अखिल राष्ट्रीय जनतंत्र पार्टी के समर्थक शुक्रवार को सैकड़ों की संख्या में सड़क पर उतर पड़े. इस दौरान लोगों ने जम कर हंगामा […]

लोग आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की कर रहे थे मांग
पटना : राजगीर में 13 साल की बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म के आरोपितों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई की मांग को लेकर अखिल राष्ट्रीय जनतंत्र पार्टी के समर्थक शुक्रवार को सैकड़ों की संख्या में सड़क पर उतर पड़े.
इस दौरान लोगों ने जम कर हंगामा व प्रदर्शन किया और जेपी गोलंबर की बैरिकेडिंग को पार कर डाकबंगला चौराहे पर पहुंच गये. पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को डाकबंगला चौक के समीप रोक लिया और आगे बढ़ने से मना कर दिया. इस पर प्रदर्शनकारी व पुलिसकर्मियों के बीच धक्का-मुक्की हुई. प्रदर्शनकारियों ने बैरिकेडिंग को तोड़ कर आगे बढ़ने का प्रयास किया, तो पुलिस ने लाठीचार्ज कर खदेड़ दिया.
पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विवेक शर्मा ने बताया कि दुष्कर्म के मामले में फाॅरेंसिक जांच की रिपोर्ट व चार्जशीट दायर नहीं की गयी है. उन्होंने बिहार सरकार से एसआइटी का गठन कर जज से जांच कराने की मांग की. इसके साथ ही स्पीडी ट्रायल चला कर दुष्कर्म के आरोपितों को अविलंब फांसी दिलाने, पीड़िता के परिजनों को सरकारी नौकरी देने व 20 लाख रुपये की सहायता राशि देने का आग्रह किया है.
इधर, कोतवाली थाने में केस दर्ज करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विवेक शर्मा, संटू सिंह समेत चार को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही 100 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. डाकबंगला चौराहे पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर पहचान करने की कोशिश की जा रही है. कोतवाली थानाध्यक्ष रामाशंकर सिंह ने गिरफ्तारी की पुष्टि की.
जेपी गोलंबर से मार्च
अखिल भारतीय जनतंत्र पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री का घेराव व राज्यपाल को अपनी मांगों के संबंध में ज्ञापन सौंपने को लेकर जेपी गोलंबर से जन आक्रोश मार्च शुरू किया था. जेपी गोलंबर पर ही पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को रोकने की कोशिश की. लेकिन प्रदर्शनकारी आगे बढ़ गये.
ट्रैफिक रहा जाम
मार्च व प्रदर्शन के कारण फ्रेजर रोड में करीब एक घंटे तक यातायात व्यवस्था में व्यवधान पड़ा, जिसका असर एक्जीबिशन रोड, न्यू डाकबंगला रोड, आयकर गोलंबर आदि इलाकों में पड़ा और वाहनों की लंबी लाइन लग गयी थी. लाठीचार्ज कर पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को खदेड़ाख, तो फिर कुछ देर बाद यातायात सामान्य हुआ.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें