30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टेंपो चढ़ाने का प्रयास, छह पुलिसकर्मी बाल-बाल बचे

पटना : कोतवाली थाने के आयकर गोलंबर पर बुधवार की अहले सुबह चेकिंग के दौरान पुलिसकर्मियों पर एक टेंपो चालक ने अपनी गाड़ी को चढ़ा कर भागने का प्रयास किया. इसमें कोतवाली थानाध्यक्ष रामाशंकर सिंह समेत छह पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गये. हालांकि पुलिस ने खदेड़ कर टेंपो चालक को पकड़ लिया. लेकिन उस पर सवार […]

पटना : कोतवाली थाने के आयकर गोलंबर पर बुधवार की अहले सुबह चेकिंग के दौरान पुलिसकर्मियों पर एक टेंपो चालक ने अपनी गाड़ी को चढ़ा कर भागने का प्रयास किया. इसमें कोतवाली थानाध्यक्ष रामाशंकर सिंह समेत छह पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गये. हालांकि पुलिस ने खदेड़ कर टेंपो चालक को पकड़ लिया. लेकिन उस पर सवार दो युवक निकल भागने में सफल रहे. पुलिस ने टेंपो के अंदर रखे विदेशी शराब की 20 बोतलों को बरामद कर लिया. इसके साथ ही टेंपो चालक अरुण कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अरुण कुमार नौबतपुर का रहने वाला है.

रुकने के बजाय बढ़ा दी गति : जानकारी के अनुसार कोतवाली पुलिस द्वारा आयकर गोलंबर पर सुबह में चेकिंग की जा रही थी. इस दौरान तमाम वाहनों की जांच हो रही थी. इसी बीच एक टेंपो उधर से गुजरा तो पुलिसकर्मियों ने रुकने का इशारा किया. इस पर टेंपो चालक ने रुकने की बजाय गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी.
अचानक गाड़ी आता देख कर पुलिसकर्मी तुरंत वहां से हटे. अगर नहीं हटते तो वहां खड़े थानाध्यक्ष समेत छह पुलिसकर्मियों को धक्का लग जाता. टेंपो चालक भागते-भागते हड़ताली चौक पर पहुंचा. लेकिन पुलिस गाड़ी ने पीछा करके हड़ताली मोड़ पर रुकने के लिए मजबूर कर दिया. टेंपो चालक ने गाड़ी धीमी की तो उस पर सवार दो युवक उतर कर पैदल ही भाग गये. जबकि टेंपो चालक पकड़ा गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें