36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : गोली मार भाग रहे बदमाश की चाकू गोद हत्या

पटना सिटी : चौक थाना क्षेत्र के पटना साहिब स्टेशन मथनीतल के समीप रविवार की दोपहर वर्चस्व को लेकर छिड़ी जंग में एक युवक को गोली मार भाग रहे बदमाशों को परिजनों व स्थानीय लोगों ने घेर लिया, पकड़े गये एक युवक से चाकू छीन उसे गोद-गोद कर मार डाला. जबकि गोली लगने से जख्मी […]

पटना सिटी : चौक थाना क्षेत्र के पटना साहिब स्टेशन मथनीतल के समीप रविवार की दोपहर वर्चस्व को लेकर छिड़ी जंग में एक युवक को गोली मार भाग रहे बदमाशों को परिजनों व स्थानीय लोगों ने घेर लिया, पकड़े गये एक युवक से चाकू छीन उसे गोद-गोद कर मार डाला.
जबकि गोली लगने से जख्मी युवक को उपचार के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है.
घटना के बाद चौक व जीआरपी पटना साहिब की रेल पुलिस मौके पर पहुंची, जहां एक घंटे से भी अधिक समय तक दोनों के बीच सीमा विवाद बना रहा, हालांकि अधिकारियों के हस्तक्षेप के उपरांत चौक थाना पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेजा. पुलिस ने घटना स्थल से चाकू व एक खोखा बरामद किया है. घटना स्थल पर एएसपी मनीष कुमार भी पहुंच कर मामले की जांच की.
चाकूबाजी व फायरिंग से मची अफरा-तफरी
फायरिंग फिर बीच सड़क पर चाकूबाजी की घटना के बाद वहां पर अफरा-तफरी मच गयी.लोग इधर-उधर भागने लगे. इसी बीच सूचना पाकर मौके पर एएसपी मनीष कुमार, चौक थानाध्यक्ष मितेश कुमार, मेहंदीगंज थानाध्यक्ष लालमुनि दूबे, मालसलामी थानाध्यक्ष सुदामा कुमार सिंह व पटना साहिब जीआरपी की पुलिस भी पहुंची. पुलिस ने स्थानीय लोगों के निशानदेही पर आनन-फानन में छापेमारी भी की, लेकिन सफलता नहीं मिली. इधर गोली से जख्मी चुरावन को उपचार के लिए एनएमसीएच ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति गंभीर होने पर पीएमसीएच रेफर किया गया.
एएसपी ने बताया कि मारा कल्लू ठठेरा आलमगंज थाना के गायघाट का निवासी था. उसके खिलाफ अपराधिक मामले दर्ज हैं. हाल के दिनों में वह वनटोली स्थित नानी के घर रहता था. यहीं पर घायल चुरावन व कल्लू ठठेरा के बीच वर्चस्व को लेकर जंग चल रही थी, जिसमें यह घटना घटी है. घटनास्थल से एक खोखा व हत्या में उपयोग हुई चाइनीज चाकू बरामद की गयी है. एएसपी ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.
अनुष्ठान की कर रहा था तैयारी
मथनी तल वनटोला निवासी ओम प्रकाश उर्फ गार्ड का 27 वर्षीय पुत्र चुरावन पासवान उर्फ सिद्धांत धार्मिक स्थल पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम की तैयारी को ले साफ-सफाई व सजावट कर रहा था.
इसी दरम्यान चार की संख्या में हथियार बंद बदमाश पहुंचे और चुरावन पासवान को निशाना बना कर फायरिंग कर दी. फायरिंग के साथ ही पहली गोली चुरावन को कंधे के पास लगा, इसके बाद वो मुड़ देखा तभी बदमाशों ने फिर फायरिंग की, जो पेट में लग गयी. इसके बाद वो अचेत होकर गिर पड़ा. इसी बीच गोली मारने के उपरांत चार की संख्या में रहे बदमाशों में तीन मोर्चा रोड की तरफ व एक चौकशिकारपुर उपरि सेतु की ओर भागा. इसी बीच फायरिंग की आवाज सुन आसपास के लोग जुट गये और शोर मचाया कि चुरावन को गोली लगा है.
पुलिस ने बताया कि धार्मिक स्थल से कुछ ही दूरी पर उसका घर था. परिवार के कुछ सदस्य भी खड़े थे. गोली मार भाग रहे वनटोली निवासी सतीचंद्र के बेटा 26 वर्षीय कल्लू ठठेरा को लोगों ने घेर लिया, इसके बाद उसे खदेड़ते हुए पटना साहिब स्टेशन के समीप में उसे पकड़ लिया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि वह दो दफा चंगुल से भाग निकला. इसके बाद बचाव के लिए कल्लू चाइनीज चाकू निकाल लिया, लेकिन पकड़े गये लोगों ने उससे चाकू छीन गोद-गोद कर सड़क पर मार दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें