36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अस्पताल में फैली अव्यवस्था को लेकर लोगों ने फूंका पुतला

पटना सिटी : श्री गुरु गोबिंद सिंह अस्पताल को जिला अस्पताल का दर्जा मिले डेढ़ वर्ष से भी अधिक का समय हो गया है. लेकिन मरीजों को सुविधा नहीं मिल पा रही है. स्थिति यह है कि जीवन रक्षक दवाओं व चिकित्सकों की कमी के कारण अस्पताल का अाकास्मिक वार्ड भी पूर्ण कार्य नहीं कर […]

पटना सिटी : श्री गुरु गोबिंद सिंह अस्पताल को जिला अस्पताल का दर्जा मिले डेढ़ वर्ष से भी अधिक का समय हो गया है. लेकिन मरीजों को सुविधा नहीं मिल पा रही है. स्थिति यह है कि जीवन रक्षक दवाओं व चिकित्सकों की कमी के कारण अस्पताल का अाकास्मिक वार्ड भी पूर्ण कार्य नहीं कर पा रहा है.

पूर्णकालिक अधीक्षक अस्पताल को अब तक नहीं मिल सका है. ऐसे में समस्याओं के समाधान के लिए शनिवार को अस्पताल सुधार समिति के सचिव बलराम चौधरी, उपाध्यक्ष मो जावेद, रजनीश कुमार राय व अजीत कुशवाहा के नेतृत्व में लोग सड़क पर उतरे और विरोध प्रदर्शन करते हुए बौली मोड़ के पास अशोक राजपथ पर स्वास्थ्य मंत्री का पुतला फूंक विरोध जताया.
आंदोलनकारियों ने कहा कि अस्पताल में पहुंचे मंत्री ने एक सप्ताह में पूर्णकालिक अधीक्षक बहाल करने की घोषणा की थी, लेकिन वह भी एक वर्ष होने को है, पूरा नहीं हो सका. आंदोलन में बबलू जायसवाल, राजेश मेहता, साबिर अली, सुबोध कुमार, बिक्रम शाह, फग्गु राय, शाहिन अनवर, समेत अन्य शामिल हुए. इन लोगों ने व्यवस्था में सुधार के लिए 23 को धरना दंेगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें