36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : ठेलाचालकों का सड़क जाम

पटना : जिला प्रशासन द्वारा रिक्शा-ठेलाचालकों के लिए आठ सड़कों पर समय निर्धारित किये जाने के करीब एक सप्ताह बाद विरोध-प्रदर्शन शुरू हो गया है. राजधानी की सड़कों पर ठेला चलाने वालों ने गुरुवार को एक्जिविशन रोड में सड़क जाम कर हंगामा किया. सड़क के बीच ठेला लगाकर ट्रैफिक को बाधित कर दिया. इस दौरान […]

पटना : जिला प्रशासन द्वारा रिक्शा-ठेलाचालकों के लिए आठ सड़कों पर समय निर्धारित किये जाने के करीब एक सप्ताह बाद विरोध-प्रदर्शन शुरू हो गया है.
राजधानी की सड़कों पर ठेला चलाने वालों ने गुरुवार को एक्जिविशन रोड में सड़क जाम कर हंगामा किया. सड़क के बीच ठेला लगाकर ट्रैफिक को बाधित कर दिया. इस दौरान प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की गयी. ठेला चालकों ने करीब डेढ़ घंटे तक सड़क को जाम रखा. वहीं, जाम की सूचना मिलते ही ट्रैफिक पुलिस, कोतवाली पुलिस, गांधी मैदान थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गयी.
पुलिस ने ठेलाचालकों को समझाना शुरू किया, लेकिन आक्रोशित ठेलाचालक मानने को तैयार नहीं थे. वह समय निर्धारण को खत्म करने की मांग कर रहे थे. इस पर कोतवाल रमाशंकर प्रसाद ने सड़क कोजाममुक्त कराया.
शहर के आठ मार्गों पर ठेला के चलने का समय किया गया था निर्धारित दरअसल जिला प्रशासन के द्वारा आदेश जारी करके कहा गया था कि शहर की आठ सड़कों पर ठेला निर्धारित समय पर चलेंगे. इसमें सुबह नौ बजे से पहले, दिन में तीन से पांच बजे तक ठेला चलना था. बाकी पीक ऑवर में ठेले का संचालन बंद रखने का निर्देश दिया गया था. इसके बाद पुलिस व ट्रैफिक की तरफ से ठेला चालाकों से रोक-टोक किया जा रहा था. इसी बात को लेकर ठेला चालकों में रोष था. इसको लेकर गुरुवार को प्रदर्शन व जाम किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें