27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : जदयू से अब कभी नहीं होगा समझौता : तेजस्वी

पटना : राजद के वरिष्ठ नेता और विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहा है कि अब जदयू से कभी भी समझौता नहीं होगा. उन्होंने कहा कि बिहार और केंद्रीय सरकार में बैठे प्रभावशाली लोग आरक्षण को खत्म करने की साजिश कर रहे हैं. इसे कामयाब नहीं होने दिया जायेगा. आरक्षण का सही […]

पटना : राजद के वरिष्ठ नेता और विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहा है कि अब जदयू से कभी भी समझौता नहीं होगा. उन्होंने कहा कि बिहार और केंद्रीय सरकार में बैठे प्रभावशाली लोग आरक्षण को खत्म करने की साजिश कर रहे हैं. इसे कामयाब नहीं होने दिया जायेगा. आरक्षण का सही फायदा तब मिलेगा,जब आबादी के हिसाब से आरक्षण में जातीय हिस्सेदारी तय होगी.
उन्होंने देश में जातीय जनगणना का होना जरूरी बताया. गुरुवार को सामाजिक न्याय संघर्ष मोर्चा के तत्वावधान में अति पिछड़ों के सम्मेलन में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने यह बातें कहीं. एसके मेमोरियल हॉल में आयोजित इस सम्मेलन में पूर्व विधान पार्षद आजाद गांधी ने राजद की सदस्यता ग्रहण की. मौके पर तेजस्वी ने जदयू को अकेले चुनाव लड़ने की चुनौती देते हुए कहा कि यह दल अकेले कभी चुनाव नहीं लड़ा. उन्होंने सीएम पर शेल्टर होम के दोषियों को बचाने का आरोप लगाया.
तेजस्वी ने उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी पर आर्थिक मंदी पर दिये गये बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि आर्थिक मंदी के लिए वे कभी सावन तो कभी भादो और अब पितृ पक्ष को दोषी ठहरा रहे हैं.तेजस्वी ने कहा कि भाजपा के लोग स्वामी चिन्मयानंद की सीडी पर चुप्पी साधे हुए हैं. उन्होंने कहा भाजपा जल्दी ही जदयू को झटका देने जा रही है. इसलिए मुख्यमंत्री तमाम तरह के भ्रम फैला रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें