28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : मांझी ने सीएम व डिप्टी सीएम पद के लिए खेला दलित कार्ड

पटना : पूर्व मुख्यमंत्री व हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने राज्य में भावी मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री के लिए दलित कार्ड खेला है. रविवार को संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने कहा कि हम की पुरानी प्रतिबद्धता है कि यदि हम की सरकार बने तो या किसी सरकार को सहयोग देने की यही शर्त होगी […]

पटना : पूर्व मुख्यमंत्री व हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने राज्य में भावी मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री के लिए दलित कार्ड खेला है.
रविवार को संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने कहा कि हम की पुरानी प्रतिबद्धता है कि यदि हम की सरकार बने तो या किसी सरकार को सहयोग देने की यही शर्त होगी कि अनुसूचित जाति, अतिपिछड़ा एवं अल्पसंख्यक समुदाय से एक मुख्यमंत्री व दो उपमुख्यमंत्री बनाया जाये.
साथ ही इन तीनों पद में एक महिला का समावेश किया जाये. यदि विरोध में कोई बोलता है, तो उस उस व्यक्ति या उस दल से हमारा कोई संबंध नहीं हो सकता. उन्होंने राजद की ओर से मुख्यमंत्री का चेहरा तेजस्वी यादव के होने की बात पर पत्रकारों को जवाब दिया.
वहीं पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान ने कहा कि विधानसभा उपचुनाव में हम की ओर से किशनगंज और नाथनगर में मजबूत दावेदारी है. पटना स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से प्रदेश मीडिया प्रभारी अमरेंद्र कुमार त्रिपाठी को चुनाव की तैयारी करने को कहा गया है. मौके पर कई लोगों ने हम की सदस्यता ली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें