31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार में सीएम के लिए नीतीश ही हैं चेहरा : केसी त्यागी

केसी त्यागी ने कहा – देश में पीएम के लिए नरेंद्र मोदी हैं चेहरा पटना : जदयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने कहा है कि बिहार में सीएम पद के लिए नीतीश कुमार और देश में पीएम पद के लिए नरेंद्र मोदी ही चेहरा हैं. पार्टी अपना अधिकारी और एमएलए तो बना सकती है, […]

केसी त्यागी ने कहा – देश में पीएम के लिए नरेंद्र मोदी हैं चेहरा
पटना : जदयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने कहा है कि बिहार में सीएम पद के लिए नीतीश कुमार और देश में पीएम पद के लिए नरेंद्र मोदी ही चेहरा हैं.
पार्टी अपना अधिकारी और एमएलए तो बना सकती है, लेकिन नेता जनता बनाती है. वे मंगलवार को भाजपा के राज्यसभा सांसद डॉ सीपी ठाकुर और एमएलसी डॉ संजय पासवान के बयानों पर जवाब दे रहे थे. केसी त्यागी ने कहा कि 2005 के विधानसभा चुनाव में रांची में लालकृष्ण आडवाणी ने घोषणा की थी कि यदि एनडीए जीतेगी तो नीतीश ही सीएम बनेंगे. उस समय दिल्ली में यूपीए-1 की सरकार थी और उसमें लालू प्रसाद मंत्री थे. एनडीए भारी बहुमत से जीती और नीतीश कुमार सीएम बने. उन्हें दर्जन भर मीडिया चैनल ने भी सर्वश्रेष्ठ सीएम बताया है.
वहीं रामविलास पासवान ने भी कहा है कि पीएम के रूप में नरेंद्र मोदी और बिहार में सीएम के लिए नीतीश कुमार ही चेहरा हैं. त्यागी ने कहा कि सीएम पद के लिए भाजपा ने आधिकारिक बयान नहीं दिया है, यह नेताओं का व्यक्तिगत बयान है. ऐसे बयान एनडीए की चुनावी योजना को कमजोर करते हैं. मित्र दलों के नेताओं को इससे बचना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें