Advertisement

patna

  • Sep 11 2019 8:38AM
Advertisement

पटना : प्रियंका ने एनपीए घोटाले पर कभी जुबान नहीं खोली : सुशील मोदी

पटना : प्रियंका ने एनपीए घोटाले पर कभी जुबान नहीं खोली : सुशील मोदी
पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा है कि प्रियंका गांधी वाड्रा ने अगर वाकई अर्थव्यवस्था की चिंता की होती, तो उन्होंने यूपीए सरकार के दस साल में हुए 10 लाख करोड़ के एनपीए घोटाले को रोकने के लिए भी कभी जुबान खोली होती.
 
सरकारी बैंकों को खस्ताहाल होने से बचा लिया गया होता. प्रियंका उस समय शायद हरियाणा-राजस्थान में जमीन घोटाले में परिवार का साथ देकर पति-परिवार की इकोनॉमी ठीक करने में लगी थीं. चिदंबरम के जेल जाने के बाद श्रीमान वाड्रा के जेल जाने की नौबत है, इसलिए अब प्रियंका को परिवार को बचाने पर ध्यान देना चाहिए. देश की अर्थव्यवस्था मजबूत हाथों में है और जल्द ही तेजी लाने के चौतरफा उपाय रंग दिखायेंगे. 
 
एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि वर्ष 2030 तक भारत में दो करोड़ 60 लाख हेक्टेयर बंजर भूमि को उपजाऊ बनाया जायेगा. हरियाली मिशन पर काम करने से 2015-17 के बीच पेड़-जंगल के दायरे में आठ लाख हेक्टेयर की वृद्धि हुई है. बिहार में ग्रीन कवर बढ़ाने के लिए इस साल डेढ़ करोड़ पौधे लगाये जा रहे हैं. राज्य में 2 अक्तूबर से जल-जीवन-हरियाली अभियान  विधिवत शुरू होगा. हमारे लिए भावी पीढ़ी के लिए प्रकृति, धरती और जीवन की गुणवत्ता सुनिश्चित करना भी देशभक्ति है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement