36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : शहीद जगदेव से अगली पीढ़ियों को भी मिलेगी प्रेरणा : जदयू

पटना : जदयू मुख्यालय में गुरुवार को शहीद जगदेव प्रसाद की 45वीं पुण्यतिथि मनाते हुए जदयू नेताओं ने कहा कि उनके व्यक्तित्व से अगली पीढ़ियों को प्रेरणा मिलती रहेगी. इस अवसर पर समाज कल्याण मंत्री रामसेवक सिंह कुशवाहा ने कहा कि जगदेव प्रसाद ने समतामूलक समाज की स्थापना के लिए अपना सर्वस्व न्योछावर कर दिया. […]

पटना : जदयू मुख्यालय में गुरुवार को शहीद जगदेव प्रसाद की 45वीं पुण्यतिथि मनाते हुए जदयू नेताओं ने कहा कि उनके व्यक्तित्व से अगली पीढ़ियों को प्रेरणा मिलती रहेगी. इस अवसर पर समाज कल्याण मंत्री रामसेवक सिंह कुशवाहा ने कहा कि जगदेव प्रसाद ने समतामूलक समाज की स्थापना के लिए अपना सर्वस्व न्योछावर कर दिया.
शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन प्रसाद वर्मा ने कहा कि जिन मूल्यों की रक्षा के लिए जगदेव प्रसाद ने शहादत दी थी, उनको अपने जीवन में उतारने का प्रयास करना चाहिए. पार्टी के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि अमर शहीद जगदेव प्रसाद के आदर्शों पर चलकर ही हम उनके प्रति सच्ची श्रद्धांजलि दे सकते हैं. प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि शहीद जगदेव प्रसाद ने परिवर्तन की जो लकीर खींची उसे कभी मिटाया नहीं जा सकता.
कार्यक्रम के अध्यक्ष व संयोजक नंदकिशोर कुशवाहा ने कहा कि शहीद जगदेव प्रसाद के सपनों को आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में मूर्त रूप दिया जा रहा है. कार्यक्रम में विधान पार्षद संजय कुमार सिंह उर्फ गांधी जी, सीपी सिन्हा, राष्ट्रीय सचिव रवींद्र प्रसाद सिंह आिद मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें