29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : अतिपिछड़ों को 60% से अधिक हिस्सेदारी : तेजस्वी

पटना : राजद में अतिपिछड़ों की हिस्सेदारी बढ़ेगी. पार्टी नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने मंगलवार को कहा है कि पंचायत से लेकर राज्य स्तर के संगठन में अतिपिछड़ों को 60 फीसदी से अधिक भागीदारी मिलेगी. 05, पोलो रोड स्थित अपने सरकारी आवास पर राजद अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के बैनर तले सदस्यता अभियान की समीक्षा करते हुए […]

पटना : राजद में अतिपिछड़ों की हिस्सेदारी बढ़ेगी. पार्टी नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने मंगलवार को कहा है कि पंचायत से लेकर राज्य स्तर के संगठन में अतिपिछड़ों को 60 फीसदी से अधिक भागीदारी मिलेगी. 05, पोलो रोड स्थित अपने सरकारी आवास पर राजद अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के बैनर तले सदस्यता अभियान की समीक्षा करते हुए उन्होंने कहा कि अतिपिछड़ी जातियों का संगठन में भागीदारी सामाजिक न्याय के लिए बेहद जरूरी है. बैठक में अरसे बाद तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव साथ बैठे नजर आये.
तेजस्वी प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री होंगे : शिवानंद
बैठक में तेजस्वी ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद ने अतिपिछड़ों के लिए कई काम किये हैं. राजद अतिपिछड़ों के लिए हमेशा काम करती रहेगी.
इसलिए, संगठन और सत्ता में उनकी भागीदारी जरूरी हो गयी है. उन्होंने केंद्रीय सरकार को आर्थिक मुद्दों पर पूरी तरह असफल बताया. बैठक की अध्यक्षता राजद के अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष प्रो रामबली सिंह चंद्रवंशी ने की. उन्होंने कहा कि सदस्यता अभियान के जरिये पार्टी 10 लाख कार्यकर्ता बनाने का लक्ष्य हासिल करेगी.
राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा कि अतिपिछड़ों को संगठन में शामिल करने से पार्टी को मजबूती मिलेगी. तेजस्वी प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री होंगे. बैठक में पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव, विधायक शक्ति सिंह यादव, प्रदेश महासचिव भाई अरुण कुमार आदि शामिल रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें