25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लालू प्रसाद के इलाज की हो समुचित व्यवस्था : सदानंद सिंह

पटना : बिहार कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता सदानंद सिंह ने लालू प्रसाद के खराब स्वास्थ्य की खबरों पर चिंता जतायी है. उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के इलाज की समुचित व्यवस्था होनी चाहिए. उन्होंने केंद्र और झारखंड सरकार से अनुरोध किया कि लालू जी का बेहतर इलाज कराया जाये. पहले उनकी किडनी […]

पटना : बिहार कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता सदानंद सिंह ने लालू प्रसाद के खराब स्वास्थ्य की खबरों पर चिंता जतायी है. उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के इलाज की समुचित व्यवस्था होनी चाहिए.
उन्होंने केंद्र और झारखंड सरकार से अनुरोध किया कि लालू जी का बेहतर इलाज कराया जाये. पहले उनकी किडनी 50 फीसदी कार्य करती थी, जो अब मात्र 37 प्रतिशत ही काम कर रही है. जरूरत पड़े तो उन्हें झारखंड से बाहर या विदेश भी भेजकर उच्च कोटि की चिकित्सा सुविधा मुहैया करायी जाये, जिससे वह स्वस्थ हो सकें.
वहीं दूसरी ओर, सदानंद सिंह ने कहा कि देश की गिरती अर्थव्यवस्था पर पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह की टिप्पणी मोदी सरकार के लिए आंख खोलने के समान है. डॉ सिंह ने स्पष्ट रूप से केंद्र को बता दिया है कि पिछली तिमाही में जीडीपी का पांच फीसदी रहना लंबे समय तक बने रहने का संकेत है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें