31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : लोगों की रोजी-रोटी छीन रही है सरकार : तेजस्वी यादव

सड़क पर उतरे पूर्व उपमुख्यमंत्री व विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा प्रमंडलीय आयुक्त को राजद ने सौंपा ज्ञापन पटना : अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत बेली रोड पर फल विक्रेताओं को हटाने का पूर्व उप मुख्यमंत्री और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने विरोध किया है. तेजस्वी यादव सोमवार को आयकर […]

सड़क पर उतरे पूर्व उपमुख्यमंत्री व विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा
प्रमंडलीय आयुक्त को राजद ने सौंपा ज्ञापन
पटना : अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत बेली रोड पर फल विक्रेताओं को हटाने का पूर्व उप मुख्यमंत्री और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने विरोध किया है. तेजस्वी यादव सोमवार को आयकर गोलंबर स्थित फल विक्रेताओं से उनके अनुरोध पर मुलाकात की और उनकी बातों को सुना. शाम को लगभग साढ़े पांच बजे तेजस्वी यादव इनकम टैक्स स्थित फल मार्केट पहुंचे और दुकानों को हटाने का विरोध किया.
इस दौरान उन्होंने कहा कि राज्य समेत पूरे देश में महंगाई चरम पर है, लेकिन सरकार फल व दुकानदारों हटाने का काम कर रही है. गौरतलब है कि प्रमंडलीय आयुक्त स्तर से उन दुकानदारों के दुकान के कागज मांंगे थे, लेकिन दुकानदार नहीं दिखा पाये. इसके अलावा राजद के दल ने प्रमंडलीय आयुक्त को ज्ञापन भी दिया.
ज्ञापन देने वालों में रामचंद्र पूर्व, आलोक मेहता सहित कई नेता थे. राजन ने अपने ज्ञापन में कहा कि स्मार्ट सिटी के नाम पर सरकार लोगों की रोजी रोटी छिन रही है. पटना में अबतक बकरी बाजार, मछली बाजार, दुग्ध मार्केट और फल मार्केट को हटाया जा चुका है. प्रशासन की ओर से उच्च न्यायालय के आदेश के नाम पर कई ऐसे दुकान, भवन, बाजार तोड़े गये हैं. जो नियमित रूप से तत्कालीन सरकार द्वारा ही स्थापित किया गये थे, और अन्य को तोड़ने की कार्रवाई चल रही है.
ऐसे में राजद की मांग है कि दुग्ध मार्केट को अतिक्रमित घोषित किये जाने के आदेश की प्रति उपलब्ध करायी जाये. दुग्ध मार्केट में अवस्थित राधाकृष्ण मंदिर को किस आधार पर एवं किसके आदेश पर तोड़ा गया.इसकी जानकारी दी जाये. प्रत्येक तथाकथित रूप से अतिक्रमित स्थल का सर्वे रिपोर्ट एवं ब्लूप्रिंट उपलब्ध करायी जाये. वहीं पूर्नवास के लिए क्या किया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें