28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : कॉमन मिनिमम प्रोग्राम की जरूरत नहीं : आरसीपी सिंह

पटना : जदयू के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा में जदयू संसदीय दल के नेता आरसीपी सिंह ने कहा है कि केंद्र में भाजपा की बहुमत है. इसलिए वहां कॉमन मिनिमम प्रोग्राम की जरूरत नहीं है. आरसीपी ने जदयू की सदस्यता अभियान में छात्रों के योगदान को सराहनीय बताया है. उन्होंने कहा कि छात्र जदयू ने […]

पटना : जदयू के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा में जदयू संसदीय दल के नेता आरसीपी सिंह ने कहा है कि केंद्र में भाजपा की बहुमत है. इसलिए वहां कॉमन मिनिमम प्रोग्राम की जरूरत नहीं है. आरसीपी ने जदयू की सदस्यता अभियान में छात्रों के योगदान को सराहनीय बताया है. उन्होंने कहा कि छात्र जदयू ने 70 फीसदी सदस्यता लक्ष्य पूरा कर लिया है. यह संगठन विधानसभा चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका निभायेगा.

वे गुरुवार को पार्टी के प्रदेश कार्यालय में छात्र जदयू की बैठक के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे. सिंह ने कहा कि जब केंद्र में पहली एनडीए सरकार बनी, तब वह बहुमत में नहीं थी. इसलिए एक कॉमन मिनिमम प्रोग्राम भी बना था.

साथ ही उन्होंने बिहार में भी किसी तरह के कॉमन मिनिमन प्रोग्राम से इन्कार करते हुए कहा, यहां भी कोई कॉमन मिनिमम प्रोग्राम नहीं, सिर्फ विकास का मुद्दा है. वहीं देश के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल के कश्मीर दौरे के वीडियो पर कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद का बयान कि डोभाल ने पैसे देकर यह वीडियो बनाया है. इस पर आरसीपी सिंह ने कहा कि कांग्रेस नेता को इस बात का ख्याल रखना चाहिए कि अजीत डोभाल देश के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार हैं.

उनको लेकर की गयी गैर जिम्मेदाराना टिप्पणी बेहद शर्मनाक है. इस कार्यक्रम में छात्र जदयू प्रभारी सह विधान पार्षद प्रो रणवीर नंदन, पार्टी के राष्ट्रीय सचिव रवींद्र प्रसाद सिंह, पार्टी प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद, मुख्यालय प्रभारी चंदन कुमार सिंह, छात्र जदयू के प्रदेश अध्यक्ष श्याम पटेल सहित अन्य लोग मौजूद रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें