34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

#Article370 : सर्वदलीय बैठक के बाद होना चाहिए फैसला : शरद यादव

पटना : पूर्व केंद्रीय मंत्री और लोकतांत्रिक जनता दल नेता शरद यादव ने कहा कि केंद्र सरकार को अनुच्छेद 370 पर कोई भी फैसला सर्वदलीय बैठक के बाद ही करना चाहिए. उन्होंने कहा कि सभी राजनीतिक दलों से विचार विमर्श कर ही प्रजातंत्र में आगे बढ़ना चाहिए. शरद ने कहा कि सरकार को आम सहमति […]

पटना : पूर्व केंद्रीय मंत्री और लोकतांत्रिक जनता दल नेता शरद यादव ने कहा कि केंद्र सरकार को अनुच्छेद 370 पर कोई भी फैसला सर्वदलीय बैठक के बाद ही करना चाहिए. उन्होंने कहा कि सभी राजनीतिक दलों से विचार विमर्श कर ही प्रजातंत्र में आगे बढ़ना चाहिए.
शरद ने कहा कि सरकार को आम सहमति से लोकतंत्र का मार्ग अपनाना चाहिए, जो देश हित में होगा. इसलिए इस मामले में सर्वदलीय बैठक होनी चाहिए. इसमें छेड़छाड़ करना देश के माहौल को बिगाड़ना होगा. उन्होंने कहा कि बिना किसी राजनीतिक दल से सलाह किये राज्यसभा में इसे पेश करना देश के प्रजातंत्र के लिए ठीक नहीं है. सिर्फ हिंदू-मुस्लिम करके जनता को गुमराह करना ठीक बात नहीं है.
लोजपा कार्यकर्ताओं ने जलाये पटाखे
जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 व 35 ए हटाये जाने पर सोमवार को युवा लोजपा के पटना महानगर अध्यक्ष कृष्णा सिंह कल्लू की अध्यक्षता में कारगिल चौक पर जश्न मनाया गया. कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को अबीर गुलाल लगाया. मिठाई खिलाई. ढोल-नगाड़े बजाकर पटाखे भी जलाये.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें