27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जदयू ने शुरू किया सेल्फी विद द प्राइड ऑफ बिहार

पटना : जदयू ने रविवार को आमलोगों खासकर युवाओं को पार्टी से जोड़ने के लिए सेल्फी विद द प्राइड ऑफ बिहार कार्यक्रम की शुरुआत की. इस कार्यक्रम का उद्घाटन सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने पार्टी के प्रदेश कार्यालय में किया. यह अभियान सोमवार से जाेर पकड़ेगा. इस कार्यक्रम के दौरान बड़ी संख्या में […]

पटना : जदयू ने रविवार को आमलोगों खासकर युवाओं को पार्टी से जोड़ने के लिए सेल्फी विद द प्राइड ऑफ बिहार कार्यक्रम की शुरुआत की. इस कार्यक्रम का उद्घाटन सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने पार्टी के प्रदेश कार्यालय में किया. यह अभियान सोमवार से जाेर पकड़ेगा.
इस कार्यक्रम के दौरान बड़ी संख्या में युवा शामिल हुए. कार्यक्रम के आयोजन के अवसर पर जदयू के महासचिव रवींद्र सिंह, प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन, अंजुम आरा, राष्ट्रीय सचिव रवींद्र सिंह, युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुशवाहा सहित पार्टी के अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे. पार्टी कार्यालय पहुंचे बहुत सारे युवाओं ने सदस्यता ग्रहण की और नेताओं के साथ सेल्फी ली.
जिलों में जदयू आज चलायेगा सदस्यता अभियान
पटना : राज्य के सभी जिला मुख्यालयों में सुबह 11 बजे से शाम पांच बजे तक जदयू सोमवार को एक साथ ऑनलाइन सदस्यता अभियान चलायेगा. इसका आयोजन बिहार प्रदेश जदयू मीडिया सेल करेगा. इसकी अगुआई जिला मीडिया संयोजक करेंगे, जबकि संबंधित जिले के सभी वरिष्ठ नेता इस अवसर पर मौजूद रहेंगे.
यह जानकारी जदयू मीडिया सेल के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अमरदीप ने दी है. उन्होंने कहा कि हम इतिहास रचने में सफल होंगे. जदयू मीडिया सेल के प्रदेश मुख्यालय प्रभारी धनंजय शर्मा ने कहा कि पटना स्थित जदयू मुख्यालय में विशेष मॉनीटरिंग सेल बनाया गया है. जदयू मीडिया सेल के प्रदेश संगठन प्रभारी प्रभात रंजन झा ने कहा कि प्रदेश, जिला व प्रखंड स्तर पर सेल के एक हजार से अधिक पदाधिकारी इस अभियान से जुड़े हैं.
पटना महानगर में यह अभियान फुलवारीशरीफ में मीडिया संयोजक अशरफ हुसैन और पटना ग्रामीण के अंतर्गत बिहटा में अजय कुमार पिंटू के नेतृत्व में चलेगा. इन जगहों पर मंत्री श्याम रजक, नीरज कुमार, विधान पार्षद संजय कुमार सिंह उर्फ गांधीजी, ललन सर्राफ, प्रो रणवीर नंदन, राष्ट्रीय सचिव व सदस्यता अभियान के प्रभारी रवींद्र सिंह, मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह, प्रवक्ता राजीव रंजन, प्रवक्ता अंजुम आरा समेत कई वरिष्ठ नेता उपस्थित रहेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें