38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : तेजस्वी यादव सक्रिय हों तो बने बात

नौ से राष्ट्रीय जनता दल (राजद) का सदस्यता अभियान पटना : नौ अगस्त से राजद का सदस्यता अभियान शुरू हो रहा है. पार्टी नेता चाह रहे हैं कि तेजस्वी यादव ही इसकी शुरूआत करें. अब पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं की नजर नौ अगस्त पर है. पार्टी नेताओं को पूरा भरोसा है कि तेजस्वी यादव इस […]

नौ से राष्ट्रीय जनता दल (राजद) का सदस्यता अभियान
पटना : नौ अगस्त से राजद का सदस्यता अभियान शुरू हो रहा है. पार्टी नेता चाह रहे हैं कि तेजस्वी यादव ही इसकी शुरूआत करें. अब पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं की नजर नौ अगस्त पर है. पार्टी नेताओं को पूरा भरोसा है कि तेजस्वी यादव इस मौके पर मौजूद रहेंगे.
सदस्यता अभियान की तैयारी जोर शोर से चल रही है. सदस्यता फार्म पार्टी कार्यालय में पहुंचना शुरू हो गया है. राजद इन दिनों नेता के संकट के दौर से गुजर रहा है. पार्टी के सर्वोच्च नेता लालू प्रसाद जेल में हैं तो उनके छोटे बेटे और विधानसभा में विधायक दल के नेता तेजस्वी यादव लोकसभा चुनाव के बाद से ही करीब- करीब अज्ञातवास में हैं. बीच- बीच में सोशल मीडिया के जरिए अपनी उपस्थिति दर्ज कराते रहते हैं.
विधानसभा के मॉनसून सत्र में भी वे दो -तीन दिन ही दिखे थे. नेता प्रतिपक्ष के अनुपस्थिति के कारण विपक्ष सत्र को दौरान सरकार पर बहुत हमलावर नहीं हो पाया. राजद के नेता से लेकर कार्यकर्ता तक अपने नेता को खोज रहे हैं. पार्टी का कोई नेता इस मुद्दे पर कुछ भी बोलने से परहेज करते हैं.
राजद राज्य में विधायकों की संख्या के मामले में सबसे बड़ा दल है. लेकिन, स्थापना के बाद यह पहला मौका है, जब लोकसभा में पार्टी की नुमांइदगी नहीं है.
लोकसभा चुनाव में हुई हार की समीक्षा के लिए पार्टी ने एक कमेटी भी बनायी, लेकिन रिपोर्ट का किया हुआ, इसकी जानकारी पार्टी नेताओं के पास नहीं है. पार्टी के प्रधान महासचिव कमर आलम ने पांच दिन पहले कहा था कि तेजस्वी आवश्यक कार्य में लगे हैं और पार्टी नेताओं के संपर्क में है. चर्चा पर भरोसा करें तो वे दिल्ली में है और अपनी कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें