30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राज्यपाल लालजी टंडन के सम्मान में विदाई सभा

पटना : राज्यपाल लालजी टंडन के सम्मान में राजभवन में विदाई–सभा का आयोजन किया गया. इसमें राजभवन के सभी अधिकारियों व कर्मियों ने राज्यपाल को सादर विदाई दी. बिहार के 39वें राज्यपाल के रूप में उन्होंने 23 अगस्त, 2018 को शपथ ली थी. अब मध्यप्रदेश के राज्यपाल पद का दायित्व संभालने रविवार को भोपाल के […]

पटना : राज्यपाल लालजी टंडन के सम्मान में राजभवन में विदाई–सभा का आयोजन किया गया. इसमें राजभवन के सभी अधिकारियों व कर्मियों ने राज्यपाल को सादर विदाई दी. बिहार के 39वें राज्यपाल के रूप में उन्होंने 23 अगस्त, 2018 को शपथ ली थी. अब मध्यप्रदेश के राज्यपाल पद का दायित्व संभालने रविवार को भोपाल के लिए प्रस्थान करेंगे. जहां वे 29 जुलाई को शपथ ग्रहण करेंगे.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रविवार को राज्यपाल को विदा करने एयरपोर्ट जायेंगे. विदाई सभा में राज्यपाल ने कहा कि मुझे सभी बिहारवासियों, राज्य सरकार, विवि प्रशासन सहित राजभवन परिवार से भरपूर सहयोग व सम्मान प्राप्त हुआ. इसकी बदौलत राज्य में उच्च शिक्षा के विकास हेतु सार्थक प्रयास कर पाया. उच्च शिक्षा के सुधार–प्रयासों की गति अब तेज हो गया है.
राज्यपाल ने कहा कि बिहार की धरती ज्ञान, त्याग, तपस्या, संस्कृति, दर्शन व अध्यात्म की धरती है. विदाई सभा को राज्यपाल के प्रधान सचिव विवेक कुमार सिंह ने संबोधित किया. राज्यपाल के सलाहकार प्रो आरसी सोबती ने कहा कि राज्यपाल ने उच्च शिक्षा में विकास के प्रयासों को गति प्रदान की. राजभवन परिवार की तरफ से राज्यपाल को स्मृति चिह्न समर्पित किया गया. कार्यक्रम में धन्यवाद ज्ञापन अपर सचिव विजय कुमार ने किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें