23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मोकामा : गैंगवार के लिए जुटे सात अपराधी गिरफ्तार

पुलिस की तत्परता से बड़ी घटना टली, अलग-अलग जगहों से दबोचे गये बदमाश इनमें पटना के राजापुर निवासी छोटू कुमार, चकारम के गोलू कुमार व मैनपुरा के राजवीर कुमार की पहचान हुई है पंडारक/मोकामा : पंडारक में गैंगवार की मकसद से जुटे सात अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. इनमें पटना के राजापुर निवासी छोटू […]

पुलिस की तत्परता से बड़ी घटना टली, अलग-अलग जगहों से दबोचे गये बदमाश
इनमें पटना के राजापुर निवासी छोटू कुमार, चकारम के गोलू कुमार व मैनपुरा के राजवीर कुमार की पहचान हुई है
पंडारक/मोकामा : पंडारक में गैंगवार की मकसद से जुटे सात अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. इनमें पटना के राजापुर निवासी छोटू कुमार, चकारम निवासी गोलू कुमार, मैनपुरा निवासी राजवीर कुमार आदि शामिल हैं. रविवार की देर रात बाढ़ एएसपी लिपि सिंह के नेतृत्व में यह कार्रवाई की गयी. काफी संख्या में असलहों के बरामद होने की भी सूचना है.
हालांकि, पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही है. फिलहाल दबोचे गये बदमाशों की निशानदेही पर छापेमारी की जा रही है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि गिरफ्त में आये संदिग्धों से बड़ा खुलासा होने की संभावना है. बदमाशों को अलग- अलग जगहों से दबोचा गया है. घनी आबादी के बीच एक कमरे में छिपे तीन अपराधियों को पहले पकड़ा गया. बाद में उसकी निशानदेही पर चार अन्य शूटरों की गिरफ्तारी की गयी. वहीं, अनुमान है कि इलाके में और कई अपराधी छिपे हो सकते हैं.
इधर, अपराधियों के जमावड़े को लेकर गांव के लोग आतंकित हैं. ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस की तत्परता से बड़ी घटना टल गयी.
पुलिस से बचने के चक्कर में घायल हुए तीन :बदमाश- पुलिस से बचकर भागने के चक्कर में तीन बदमाश घायल हो गये. पुलिस ने तीनों को उपचार के लिए अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया. घायल अपराधियों में राजवीर, गोलू व छोटू शामिल हैं. जानकारी के मुताबिक पुलिस की रेड पड़ने पर ऊंचाई से कूदकर तीनों बदमाशों ने फरार होने का प्रयास किया, लेकिन उन्हें खदेड़ कर दबोच लिया गया. बदमाशों का इलाज पुलिस की निगरानी में चल रहा है.
बड़े अपराधी को उड़ाने की थी साजिश
पंडारक में एक बड़े अपराधी को उड़ाने की साजिश थी. बताया जा रहा है कि दर्जनों संगीन वारदातों को अंजाम देने वाला एक कुख्यात पिछले पांच दिनों से पंडारक में अपने सहयोगियों के साथ टिका था. इसकी भनक उसके विरोधी गुट को लग गयी. विरोधी गुट ने पटना से शूटर राजवीर व उसके साथियों को कुख्यात की हत्या की सुपारी दी.
इसी मकसद से राजवीर व उसके साथी अलग- अलग जगहों पर छिपे थे. वहीं, मौका मिलने पर एक बड़े गैंग की सफाये की योजना थी, लेकिन इसकी भनक पुलिस को लग गयी. वहीं, संदिग्ध ठिकाने पर ताबड़तोड़ छापेमारी की जाने लगी. पकड़ा गया शूटर राजवीर का कहना है कि पंडारक के प्रकाश नाम के युवक के कहने पर आया था. पुलिस प्रकाश नामक युवक की भी तलाश कर रही है. उसकी गिरफ्तारी से मामले का खुलासा हो सकेगा.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें