34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : आइजीआइएमएस में रैगिंग नहीं, लड़ाई थी

पटना : इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान में जूनियर मेडिकल छात्र से रैगिंग नहीं बल्कि आपसी लड़ाई का मामला सामने आया है. कॉलेज प्रशासन ने सीनियर व जूनियर दोनों के बीच मामले को सुलझा लिया है. शनिवार को एंटी रैगिंग कमेटी की बैठक में अधिकारियों ने इसकी पुष्टि की है. दरअसल आइजीआइएमएस 2016 बैच के छात्र […]

पटना : इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान में जूनियर मेडिकल छात्र से रैगिंग नहीं बल्कि आपसी लड़ाई का मामला सामने आया है. कॉलेज प्रशासन ने सीनियर व जूनियर दोनों के बीच मामले को सुलझा लिया है.
शनिवार को एंटी रैगिंग कमेटी की बैठक में अधिकारियों ने इसकी पुष्टि की है. दरअसल आइजीआइएमएस 2016 बैच के छात्र हिमांशु कुमार ने 2014 बैच के आठ छात्रों पर रैगिंग का आरोप लगाते हुए मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया को लिखित में शिकायत की थी और रैगिंग का आरोप लगाया था. एमसीआइ को हुई शिकायत के बाद आइजीआइएमएस एंटी रैगिंग कमेटी की बैठक हुई और दोनों पक्षों के जूनियर व सीनियर छात्रों को बुलाया गया. कमेटी के सदस्यों ने पूछताछ की तो पता चला कि आपसी रंजिश के कारण दोनों के बीच मारपीट हुई थी.
28 को की थी शिकायत
आइजीआइएमएस के प्रिंसिपल डॉ रंजीत गुहा ने कहा कि एंटी रैगिंग कमेटी की बैठक में कॉलेज के डीन सहित सभी सदस्यों को बुलाया गया. आरोपित छात्रों को भी बुलाया गया. बातचीत के दौरान पता चला कि पहले से ही दोनों छात्र के बीच विवाद की स्थिति चल रही थी. दोनों के बीच लड़ाई हुई जिसे रैगिंग का नाम देते हुए 28 जून को एमसीआइ को जूनियर छात्र ने शिकायत कर दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें