34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार बार काउंसिल भवन में पीने के पानी की भारी किल्लत

पटना : बिहार बार काउंसिल भवन में पीने के पानी की भारी किल्लत है. हालांकि काउंसिल भवन में पानी की किल्लत वर्षों से चल रही है. एक महीना पहले इसे दूर करने का प्रयास किया गया लेकिन यह समस्या जस-की-तस बनी हुई है. बार काउंसिल भवन के ग्राउंड फ्लोर समेत तीनों फ्लोरों पर पीने के […]

पटना : बिहार बार काउंसिल भवन में पीने के पानी की भारी किल्लत है. हालांकि काउंसिल भवन में पानी की किल्लत वर्षों से चल रही है. एक महीना पहले इसे दूर करने का प्रयास किया गया लेकिन यह समस्या जस-की-तस बनी हुई है.
बार काउंसिल भवन के ग्राउंड फ्लोर समेत तीनों फ्लोरों पर पीने के पानी के लिए वाटर कूलर लगाये गये, लेकिन किसी भी वाटर कूलर से पानी नहीं मिलता है. यहां 150 से ज्यादा वकीलों के चैंबर हैं और यहां हजार से ज्यादा वकील बैठते हैं. उससे ज्यादा लोग प्रतिदिन बिहार के कोने-कोने से अपने मुकदमे की पैरवी करने बार काउंसिल भवन में जाते हैं.
स्थिति यह है कि पानी के लिए वकीलों तथा उनके मुवक्किलों को काउंसिल भवन के बाहर से पानी लाना पड़ता है. काउंसिल के कर्मचारी तथा बार काउंसिल के सदस्यों समेत कई संबंधित लोगों से इस संबंध में शिकायत करने के बाद भी कोई सुधार नहीं हो पा रहा है. बार काउंसिल के कई सदस्यों का चैंबर भी इसी भवन में स्थित है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें