34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पीएमसीएच: पटना का मिला पहला डेंगू मरीज

पटना : बारिश शुरू होते ही राजधानी में डेंगू का प्रकोप बढ़ने लगा है. बुधवार को पीएमसीएच में पटना का पहला मरीज मिला है, जो बिहारी साव लेन का रहने वाला है. बुधवार को दो मरीज डेंगू जांच कराने पीएमसीएच पहुंचे थे. इसमें एक फतुहा व दूसरा बिहारी सवा लेन का रहने वाला था. दोनों […]

पटना : बारिश शुरू होते ही राजधानी में डेंगू का प्रकोप बढ़ने लगा है. बुधवार को पीएमसीएच में पटना का पहला मरीज मिला है, जो बिहारी साव लेन का रहने वाला है. बुधवार को दो मरीज डेंगू जांच कराने पीएमसीएच पहुंचे थे.
इसमें एक फतुहा व दूसरा बिहारी सवा लेन का रहने वाला था. दोनों मरीजों की जांच की गयी, तो पॉजेटिव रिपोर्ट मिली. हालांकि, दोनों मरीज बाहर के डॉक्टर से दिखा रहे थे. इससे रिपोर्ट लेकर अस्पताल में भर्ती नहीं हुए. लेकिन, रिपोर्ट लेकर चले गये. डॉ सच्चिदानंद ने बताया कि दो मरीजों की जांच की गयी, जिसमें डेंगू मिला है.
हालांकि, दोनों मरीजों के प्लेटलेट्स एक लाख से अधिक है. इससे ज्यादा खतरा नहीं है. मरीज जांच रिपोर्ट लेकर चले गये. गौरतलब है कि पीएमसीएच में अब तक दो और डेंगू मरीजों का इलाज किया गया है. लेकिन, दोनों मरीज राजधानी के नहीं थे. बुधवार को इस मौसम का पहला डेंगू मरीज मिला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें