34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बाढ़ कोर्ट में भी राम भरोसे सुरक्षा व्यवस्था, चल रही दबंग बंदियों की मनमानी

बाढ़ : बाढ़ कोर्ट में भी पेशी के दौरान बंदियों की सुरक्षा व्यवस्था निगरानी के अभाव में भरोसेमंद नहीं है. कुल मिलाकर वर्तमान में स्थिति यही है कि कैदियों की मनमानी के आगे पुलिसकर्मी कमजोर साबित हो रहे हैं . सुरक्षा को ताक पर रखकर पुलिसकर्मी बंदियों को नाजायज सेवा उपलब्ध कराने में लगे हुए […]

बाढ़ : बाढ़ कोर्ट में भी पेशी के दौरान बंदियों की सुरक्षा व्यवस्था निगरानी के अभाव में भरोसेमंद नहीं है. कुल मिलाकर वर्तमान में स्थिति यही है कि कैदियों की मनमानी के आगे पुलिसकर्मी कमजोर साबित हो रहे हैं . सुरक्षा को ताक पर रखकर पुलिसकर्मी बंदियों को नाजायज सेवा उपलब्ध कराने में लगे हुए हैं .
बाढ़ में सुरक्षा व्यवस्था में लगे पुलिसकर्मियों के सामने ही सेशन कोर्ट के गेट पर 8 सितंबर, 2017 को हजारों लोगों के सामने पेशी के लिए आये मराची गांव निवासी न्यायिक हिरासत के बंदी गुड्डू सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. वहीं दो बंदी जख्मी हो गये थे. एक दशक पूर्व भी अपराधियों ने सरेआम घेरकर कोर्ट परिसर में पेशी के बाद निकल रहे एक पुलिसकर्मी और न्यायिक हिरासत के कुख्यात बंदी को मेन गेट पर ही ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर हत्या कर दी थी.
हालांकि, बाढ़ कोर्ट परिसर में तैनात सुरक्षाकर्मियों का कहना है कि संसाधनों की कमी के कारण उन्हें परेशानी हो रही है . जरूरत के हिसाब से पुलिस बल मुहैया नहीं कराया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें