33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पटना : विस ने बनाया रिकॉर्ड, प्रश्नकाल में हुए 52 प्रश्नों के सवाल-जवाब

पटना : विस में बुधवार की कार्यवाही कुछ मायने में बेहद खास रही. अल्पसूचित प्रश्न नहीं होने की वजह से सिर्फ तारांकित प्रश्नों से ही प्रश्नकाल की शुरुआत हुई. थोड़ी बहुत टोक-टाक व हल्के-फुल्के हंगामा के बावजूद प्रश्नकाल के दौरान रिकॉर्ड 52 प्रश्नों के सवाल-जवाब हो गये. इस बात की जानकारी कार्यवाही के बीच में […]

पटना : विस में बुधवार की कार्यवाही कुछ मायने में बेहद खास रही. अल्पसूचित प्रश्न नहीं होने की वजह से सिर्फ तारांकित प्रश्नों से ही प्रश्नकाल की शुरुआत हुई. थोड़ी बहुत टोक-टाक व हल्के-फुल्के हंगामा के बावजूद प्रश्नकाल के दौरान रिकॉर्ड 52 प्रश्नों के सवाल-जवाब हो गये.
इस बात की जानकारी कार्यवाही के बीच में ही एक सदस्य ने दी. इस पर अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी ने कहा कि पचास से अधिक तारांकित प्रश्नों का निबटारा हुआ है, इससे आसन काफी प्रसन्न है. इसके लिए बधाई के हकदार सभी सदस्य हैं. उन्होंने सदन मे इसी तरह के माहौल बनाये रखने का आग्रह किया. कार्यवाही के दौरान अध्यक्ष ने एक उत्त्र के गलत होने के आरोप पर गलत जवाब भेजने वाले अधिकारियों को चिह्नित कर सख्त कार्रवाई किये जाने का सदन को भरोसा दिलाया.
…यह सड़क जातिसूचक के आधार पर बनी है, जान-बुझ कर छोड़ा गया अधूरा : धुआंधार चले प्रश्नकाल के दौरान एक-दो वाकया ऐसे आये, जो अजीब थे.
एज्या यादव ने पथ निर्माण विभाग से समस्तीपुर जिले के मोहनपुर प्रखंड के दियारा मोड़, डुमरी बांध से जलालपुर कुरसाहा होते हुए बदियां बांध टोला तक अधूरी सड़क निर्माण का मामला उठाते हुए जल्द बनवाने की मांग की. मंत्री नंद किशोर यादव ने जवाब में कहा कि बांध होने के कारण निर्माण पूरा नहीं कराया जा सकता है. तब विधायिका ने कहा कि यह सड़क जातिसूचक के आधार पर बनी है. आधा निर्माण कराकर छोड़ दिया गया है.
सीएम में इस्तीफा मांगने का नैतिक साहस नहीं
पटना : विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा है कि अब गया में छह बच्चों की मौत. तमाम झूठे व भ्रमित वादों व दावों के विपरीत नीतीश सरकार बुखार से बच्चों को मरने पर रोक नहीं लगा पा रही है. सैकड़ों बच्चों की मौत के बावजूद मजबूर सीएम में स्वास्थ्य मंत्री का इस्तीफा मांगने या बर्खास्त करने का नैतिक साहस भी नहीं है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें