30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : मॉनसून सत्र चल रहा है और कोर्ट के चक्कर काट रहे तेजस्वी : संजय सिंह

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने मंगलवार को तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा है कि विधानमंडल का माॅनसून सत्र चल रहा है और वे कोर्ट के चक्कर काट रहे हैं. सदन में जनहित के सवाल उठाने की बजाय उनको कोर्ट में अपनी सफाई देनी पड़ रही है. अब तो उनको […]

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने मंगलवार को तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा है कि विधानमंडल का माॅनसून सत्र चल रहा है और वे कोर्ट के चक्कर काट रहे हैं. सदन में जनहित के सवाल उठाने की बजाय उनको कोर्ट में अपनी सफाई देनी पड़ रही है. अब तो उनको इस बात का एहसास हो जाना चाहिए कि उनकी असली जगह कहां है.
संजय सिंह ने कहा है कि जो गलत नहीं उसे किस बात का भय? लेकिन तेजस्वी तो आजकल भयभीत दिखते हैं. उनको लगातार यह डर सताता रहता है कि कहीं उनका हाल भी उनके पिता लालू प्रसाद की तरह न हो जाये. हेर-फेर से जमा की गयी बेनामी संपत्ति उनको क्षणिक सुख तो दे सकती है. लेकिन, बड़े घर जाने के बाद सबकुछ व्यर्थ साबित होता है.
तेजस्वी पर तंज कसते हुए सिंह ने कहा है कि जांच एजेंसियों की नजर में वे भ्रष्टाचार में शामिल हैं. मामला कोर्ट में चल रहा है और वे अभी से खुद को निर्दोष बता कर छाती पीटने लगे. वे कोर्ट में ट्रायल का सामना करें. सत्य के साथ साहस होता है और भ्रष्टाचारी व्यक्ति बेहद कमजोर. वे पूरी तरह से घिरे हुए हैं उस चक्रव्यूह की तरह जहां जाना तो आसान होता है लेकिन निकलना बहुत मुश्किल.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें