38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : तेजस्वी जल्द जायेंगे जनता के बीच, पार्टी को नयी धार देने की कोशिश

माॅनसून सत्र के बाद करेंगे प्रमंडलों का दौरा पटना : राजद के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार और बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव जल्द ही जनता के बीच जायेंगे. लोकसभा चुनाव में हार के बाद सुस्त पड़े कार्यकर्ताओं की हौसला अफजाई करेंगे तथा संगठन को नयी धार देंगे. विधानसभा सत्र के बाद तेजस्वी […]

माॅनसून सत्र के बाद करेंगे प्रमंडलों का दौरा
पटना : राजद के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार और बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव जल्द ही जनता के बीच जायेंगे. लोकसभा चुनाव में हार के बाद सुस्त पड़े कार्यकर्ताओं की हौसला अफजाई करेंगे तथा संगठन को नयी धार देंगे. विधानसभा सत्र के बाद तेजस्वी यादव का राज्यव्यापी दौरा होगा. नौ अगस्त से पार्टी का सदस्यता अभियान शुरू होगा.
राजद की राष्ट्रीय कार्यसमिति में तेजस्वी यादव को औपचारिक रूप से नेता घोषित करने के बाद पार्टी ने अपने सहयोगी दलों को 2020 के विधानसभा चुनाव के लिए अपना स्टैंड क्लियर कर दिया है. एक माह से अधिक के अज्ञातवास के बाद तेजस्वी ने पार्टी में शानदार इंट्री की और पार्टी में अपने खिलाफ उठ रहे विरोध के स्वर को भी समाप्त कर दिया. पार्टी की ओर से दावा किया गया है कि बड़े भाई और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने भी तेजस्वी को अपना नेता मान लिया. लोकसभा चुनाव के दौरान हुई गलतफहमी या कड़वाहट अब खत्म हो गयी है.
पार्टी का पूरा फोकस अब विधानसभा और संगठन के चुनाव पर है. संगठन के चुनाव के लिए पूर्व मंत्री जगदानंद सिंह को राष्ट्रीय चुनाव प्रभारी और चितरंजन गगन को सह प्रभारी बनाया गया है. गगन ने बताया कि नौ अगस्त से विधिवत सदस्यता अभियान की शुरुआत होगी.
मौजूदा सदस्य संख्या को दोगुना करने की योजना है. पार्टी तेजस्वी यादव के राजव्यापी दौरे का कार्यक्रम बना रही है. पहले चरण में वे प्रमंडलीय मुख्यालयों में जायेंगे और नये-पुराने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे. इस बैठक के फीडबैक से विधानसभा चुनाव के लिए रणनीति बनेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें