36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : गठबंधन की बात बेबुनियाद, मेरी नजर पार्टी में विरोधियों पर भी है : तेजस्वी यादव

राजद की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में बोले तेजस्वी यादव पटना : विधानसभा में विपक्ष ने नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में उन सारी अटकलों और कयासों पर विराम लगा दिया, जिसमेे राजद के साथ किसी दूसरे दल के साथ समझौते की बात हो रही है. राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक […]

राजद की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में बोले तेजस्वी यादव
पटना : विधानसभा में विपक्ष ने नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में उन सारी अटकलों और कयासों पर विराम लगा दिया, जिसमेे राजद के साथ किसी दूसरे दल के साथ समझौते की बात हो रही है.
राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में तेजस्वी ने कहा कि इस तरह की न कोई बात चल रही है और न कहीं से कोई इस तरह का प्रस्ताव है. उन्होंने कहा कि मैं अपना इलाज करा रहा था. मेरी नजर बिहार के साथ पार्टी की गतिविधियों और पार्टी में विरोधी लोगों की गतिविधियों पर भी थी. पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने संगठन की मजबूती व एकजुटता के साथ संघर्ष का रास्ता अपनाने को कहा. पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने कहा कि राजद परिवार एकजुट हैं.
बैठक में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह व सांसद मीसा भारती भी मौजूद थी. प्रदेश अध्यक्ष डाॅ रामचंद्र पूर्व ने निर्वाचन पदाधिकारी के मनोनयन तथा राष्ट्रीय महासचिव जयप्रकाश यादव ने तेजस्वी के नेतृत्व में विस चुनाव लड़े जाने का राजनीति प्रस्ताव रखा. बैठक में शिवानंद तिवारी, अब्दुलबारी सिद्दीकी, डाॅ तनवीर हसन, आलोक कुमार मेहता, प्रो रामबली सिंह, उदय नारायण चौधरी, सलीम परवेज, अशोक सिंह, डाॅ मनोज झा भी मौजूद थे.
राबड़ी ने तेज प्रताप को खिलाया खाना
बैठक के बाद राबड़ी देवी, तेज प्रताप व तेजस्वी ने एक साथ होटल के एक कमरे में भोजन किया. राबड़ी देवी ने अपने बड़े बेेटे को अपने हाथ से खाना खिलाया. तेज प्रताप ने अपने टि्वटर हैंडल पर तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा है आइ लव यू मां. बैठक में तेज प्रताप ने तेजस्वी यादव को गीता दिया और कहा घबराने की बात नहीं है .
राजद विधायक ने मांगा लालू और तेजस्वी से इस्तीफा
राजद के नाराज चल रहे पार्टी के विधायक महेश्वर यादव राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में नहीं गये. श्री यादव ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद और विधायक दल के नेता तेजस्वी यादव से इस्तीफे की मांग की. विधायक श्री यादव पहले भी तेजस्वी यादव से इस्तीफे की मांग कर चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें