36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तीन तलाक बिल के खिलाफ वोट करेगा जदयू, राजद भी देगा साथ

पटना : जदयू तीन तलाक, राम मंदिर और धारा 370 हटाने का विरोध करेगा. विधानसभा की कार्यवाही में शामिल होने पहुंचे उद्याेग मंत्री श्याम रजक ने कहा कि राम मंदिर, धारा 370 हटाने और तीन तलाक का बिल लाया जाता है तो जदयू उसके खिलाफ वोट करेगा. वह उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के एक ट्वीट को […]

पटना : जदयू तीन तलाक, राम मंदिर और धारा 370 हटाने का विरोध करेगा. विधानसभा की कार्यवाही में शामिल होने पहुंचे उद्याेग मंत्री श्याम रजक ने कहा कि राम मंदिर, धारा 370 हटाने और तीन तलाक का बिल लाया जाता है तो जदयू उसके खिलाफ वोट करेगा.

वह उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के एक ट्वीट को लेकर किये गये सवाल का जवाब दे रहे थे. उद्याेग मंत्री ने साफ कर दिया कि भाजपा भले ही सरकार में सहयोगी पार्टी है, लेकिन जरूरी नहीं है कि उसका नजरिया ही जदयू का नजरिया हो.

वहीं इस मुद्दे पर श्रम मंत्री विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि भाजपा इस मुद्दे पर सभी को साथ लेकर चलने का प्रयास करेगी. बीजेपी अपना मकसद बता चुकी है. इसके लिए जनता ने उसको जनाधार दिया है. वहीं, राजद के पार्टी प्रवक्ता भाई बीरेंद्र का कहना था कि भाजपा देश काे बांटने का काम कर रही है. धारा 370 नहीं हटानी चाहिए. इस मामले में हम जदयू के साथ है, लेकिन निर्णय हमारे नेता ही लेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें