36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महिला मरीज की मौत, परिजनों ने किया हंगामा, गार्ड से की मारपीट

पटना : पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मंगलवार की सुबह एक महिला मरीज की मौत पर खूब हंगामा हुआ. परिजनों का आरोप है कि मरीज को भर्ती नहीं लिया जा रहा था. वह इलाज के अभाव में पहले तड़पती रही. दो बार डॉक्टरों को सूचना देने पर भी मामले को गंभीरता से नहीं लिया गया. […]

पटना : पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मंगलवार की सुबह एक महिला मरीज की मौत पर खूब हंगामा हुआ. परिजनों का आरोप है कि मरीज को भर्ती नहीं लिया जा रहा था. वह इलाज के अभाव में पहले तड़पती रही. दो बार डॉक्टरों को सूचना देने पर भी मामले को गंभीरता से नहीं लिया गया.

जब सीनियर डॉक्टरों को इसकी शिकायत करने कंट्रोल रूम में गये, तो गार्ड ने जाने से रोका और मारपीट की. परिजनों ने इमरजेंसी वार्ड में तोड़-फोड़ भी की. हालांकि, बाद में मरीज को भर्ती किया गया. डॉक्टरों का कहना है कि परिजनों को पहले ही बता दिया था कि मरीज की हालत गंभीर है.
गंभीर स्थिति में थी मरीज : अस्पताल प्रशासन
जानकारी के अनुसार शहर के इंदिरा नगर इलाके की रहने वाली 48 वर्षीय रीता देवी किडनी की बीमारी से ग्रसित थी. बेहतर इलाज को लेकर परिजन पीएमसीएच लेकर आये, जहां इलाज के दौरान सुबह करीब सात बजे उसकी मौत हो गयी. मरीज की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने इमरजेंसी के पीछे वाले गेट को बंद करने की कोशिश की.
लेकिन, गार्ड ने गेट खोल दिया और बलपूर्वक मरीजों को वार्ड से बाहर निकाला. इधर, पीएमसीएच प्रशासन का कहना है कि मरीज का इलाज पहले निजी अस्पताल में हुआ. हालत गंभीर हुई तो उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. गंभीर स्थिति में पहले से ही मरीज थी, इसमें डॉक्टर और अस्पताल प्रशासन की कोई लापरवाही नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें