31.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पटना :बुद्धा कॉलोनी से गायब पांचवीं का छात्र हाजीपुर में मिला

पटना : बुद्धा कॉलोनी थाने के उत्तरी मंदिरी में रहने वाले एक निजी स्कूल के पांचवीं कक्षा का छात्र सन्नी राज रविवार को सुबह में अचानक ही गायब हो गया. वह सोमवार को हाजीपुर में रामविलास चौक के पास मिला. छात्र के पिता राय किशोर शर्मा बढ़ई का काम करते हैं. बच्चे के गायब होने […]

पटना : बुद्धा कॉलोनी थाने के उत्तरी मंदिरी में रहने वाले एक निजी स्कूल के पांचवीं कक्षा का छात्र सन्नी राज रविवार को सुबह में अचानक ही गायब हो गया. वह सोमवार को हाजीपुर में रामविलास चौक के पास मिला. छात्र के पिता राय किशोर शर्मा बढ़ई का काम करते हैं. बच्चे के गायब होने के बाद उन्होंने बुद्धा कॉलोनी पुलिस को लापता होने की जानकारी दी थी.
उत्तरी मंदिरी निवासी राय किशोर शर्मा ने बताया कि उनका बेटा सन्नी रविवार की सुबह में क्रिकेट खेलने के लिए पार्क में गया था. उसके सभी मित्र खेलने के बाद चले गये थे और सन्नी भी घर लौट रहा था. इस दौरान वह कहीं पर पानी पीने के लिए रुका. इस दौरान उसके साथ कुछ घटना हुई.
सन्नी से जब पूछताछ की गयी तो उसने बताया कि पानी पीने के दौरान उसने वृद्ध की मदद की और इसी दौरान उसने कुछ नशीला पदार्थ दे दिया. जिसके कारण वह बेहोश हो गया और सोमवार की सुबह जब आंख खुली तो उसने एक अर्ध निर्मित अपार्टमेंट में अपने आप को पाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें