29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पटना : तेजस्वी यादव अनुकंपा पर राजनीति में आये हैं : संजय सिंह

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि सच कड़वा होता है. लेकिन, तेजस्वी यादव को स्वीकार करना चाहिए. तेजस्वी कभी न जन नेता थे और न हैं. वे अनुकंपा पर राजनीति में आये हैं. सजायाफ्ता पिता चुनाव लड़ नहीं सकते थे, तो अनुकंपा में नेता बन गये. पहले उपमुख्यमंत्री बने […]

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि सच कड़वा होता है. लेकिन, तेजस्वी यादव को स्वीकार करना चाहिए. तेजस्वी कभी न जन नेता थे और न हैं.
वे अनुकंपा पर राजनीति में आये हैं. सजायाफ्ता पिता चुनाव लड़ नहीं सकते थे, तो अनुकंपा में नेता बन गये. पहले उपमुख्यमंत्री बने फिर बाद में नेता प्रतिपक्ष. सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव के लापता होने का राज समझ में आ गया. उनके ही दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि चुनाव के बाद से आखिर क्यों गायब हैं. उनकी पार्टी के नेता भी उनको विधानसभा की परिक्रमा वाला नेता मानते हैं.
उन्होंने कहा कि डॉ रघुवंश प्रसाद सिंह ने खुले दिल से हकीकत बयां की है. कुर्सी के लिए तेजस्वी विधानसभा की परिक्रमा करते हैं, क्योंकि उससे उनका स्वार्थ पूर्ण होता है. राजद नेता ही अब इस बात को खुलेआम बोलने लगे हैं. जन नेता वह होता है, जो जनता के सुख-दुख में उसके बीच रहे. कुर्सी परिक्रमा करने वाले लोग जन नेता नहीं बन सकते.
मुजफ्फरपुर में बच्चों की मौत से लेकर राज्य में भीषण गर्मी से हुई मौतों के बाद जो जनता का दर्द बांटने ना आये वह जन नेता कभी नहीं बन सकता. श्री सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव के हाथ से पूरी आरजेडी फिसल रही है .
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें