Advertisement

patna

  • Jun 13 2019 8:25AM
Advertisement

आंधी-पानी से चार की गयी जान

आंधी-पानी से चार की गयी जान
गोपालगंज, छपरा, सीवान, आरा, बक्सर, नालंदा, शेखपुरा समेत अन्य जिलों में बुधवार की शाम तेज आंधी आयी, जिससे कई घरों के छप्पर, बिजली के पोल व पेड़ उखड़ गये. इस दौरान गोपालगंज में एक, हाजीपुर में एक व नालंदा में दो लोगों की जान चली गयी. गोपालगंज प्रतिनिधि के अनुसार, पोल गिरने से चार घंटे बिजली आपूर्ति बाधित रही. वहीं, भोरे में तेज आंधी में स्कॉर्पियो अनियंत्रित हो गयी और शिक्षक को टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौत हो गयी. 
 
साथ ही पेड़ की डाल टूटने से कई घायल हो गये. वहीं, बक्सर में जिले में कई जगहों पर पेड़ व बिजली के पोल गिर गये. वहीं, हाजीपुर में  घर की छत पर खेल रहे पांच साल के मासूम बच्चे के ऊपर दीवार गिरने से बच्चे की मौके पर ही हो गयी. मृत गोलू कुमार नगर थाना क्षेत्र के रामबालक चौक निवासी शिवनाथ राय का पुत्र था. जहानाबाद में भी 11 हजार का तार गिर गया. आरा में भी तेज आंधी के कारण कई जगह पेड़ टूट गये.
 
गड़हनी प्रखंड में स्कॉर्पियो पर टीन की छत गिर गयी. इधर, नालंदा में मई गांव में छज्जा गिर गया, जिससे 17 वर्षीया बेटी चंचला कुमारी की मौत हो गयी. वहीं, सरमेरा में ठनका गिरने से पांच व अस्थावा में दो जख्मी हाे गये और नूरसराय में ठनके की चपेट में आने से अधेड़ की मौत हो गयी.
 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement