27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : सबका विश्वास जीतने में लगी केंद्र सरकार : सुशील मोदी

पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मालदीव की ऐतिहासिक जुमा मस्जिद के पुनर्निर्माण में भारतीय सहयोग की पेशकश की है. आतंकी हमले का निशाना बने कोलम्बो के सेंट ऐंथनी चर्च जाकर श्रद्धांजलि दी. इससे पहले प्रधानमंत्री की पहल पर भारत से हजयात्रा पर जाने वालों का कोटा […]

पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मालदीव की ऐतिहासिक जुमा मस्जिद के पुनर्निर्माण में भारतीय सहयोग की पेशकश की है. आतंकी हमले का निशाना बने कोलम्बो के सेंट ऐंथनी चर्च जाकर श्रद्धांजलि दी. इससे पहले प्रधानमंत्री की पहल पर भारत से हजयात्रा पर जाने वालों का कोटा बढ़ाकर दो लाख किया गया.
सरकार ने पांच करोड़ अल्पसंख्यक छात्रों को स्काॅलरशिप देने का फैसला किया है. भाजपा नेतृत्व वाली केंद्र सरकार सबका विश्वास जीतने में लगी है, जबकि राहुल गांधी भाजपा पर विद्वेष फैलाने के अनर्गल अारोप लगाकर खुद को हास्यास्पद बनाने से बाज नहीं आ रहे.
डिप्टी सीएम ने नेता प्रतिपक्ष का नाम लिये बिना कहा कि महागठबंधन में जो बड़े भाई बनकर लोकसभा चुनाव में सीटें बांट रहे थे और पीएम-सीएम पर रोज अमर्यादित टिप्पणी कर रहे थे, उनकी पार्टी एक भी सीट नहीं जीत पायी. जो विफल क्रिकेटर रहे, वे वंशवादी राजनीति की पिच पर खेलते हुए खुद को स्टार बल्लेबाज समझ रहे थे. लेकिन, बिहार की महान जनता ने उन्हें जीरो पर आउट कर दिया. वंशवाद न क्रिकेट में चल पाया, न राजनीति में ज्यादा टिक पायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें