31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महागठबंधन धर्म निभाने में तेजस्वी विफल रहे : शकील

पटना : लोकसभा चुनाव में महागठबंधन की हार पर कांग्रेस विधायक शकील अहमद खान ने तेजस्वी यादव पर गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि महागठबंधन धर्म निभाने में तेजस्वी विफल रहे हैं. कांग्रेस को विधानसभा चुनाव में नये दोस्त की तलाश करनी होगी. तेजस्वी पर कांग्रेस को भरोसा नहीं रहा. हार के लिए राजद […]

पटना : लोकसभा चुनाव में महागठबंधन की हार पर कांग्रेस विधायक शकील अहमद खान ने तेजस्वी यादव पर गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि महागठबंधन धर्म निभाने में तेजस्वी विफल रहे हैं. कांग्रेस को विधानसभा चुनाव में नये दोस्त की तलाश करनी होगी. तेजस्वी पर कांग्रेस को भरोसा नहीं रहा. हार के लिए राजद को जिम्मेदारी लेनी चाहिए.

इसकी वजह है कि गठबंधन के पहले सबकुछ राजद ने तय किया. बावजूद इसके उन्होंने महागठबंधन के लिए कोई काम नहीं किया. तेजस्वी यादव ने सभी के लिए समान काम नहीं किया.
सुपौल में रंजीत रंजन का मामला हो या जहानाबाद में या शिवहर में उनका रोल विफल रहा. माले को गठबंधन का हिस्सा बनाया गया तो फिर सीवान में उसके प्रत्याशी मैदान में क्यों उतरे. चतरा में उन्होंने क्या किया. कन्हैया पर तेजस्वी का रुख क्या रहा. जिस वोट पर वह कूदते थे, वह कहां गया. राहुल गांधी के साथ मंच साझा करने में उनको परेशानी होती रही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें