30.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हाजीपुर में सांसद के गैस गोदाम से 18.71 लाख की लूट

हाजीपुर : मुजफ्फरपुर के भाजपा सांसद अजय निषाद के नगर थाना क्षेत्र के हथसारगंज मोहल्ला स्थित गैस गोदाम से अपराधियों ने कर्मियों को बंधक बनाकर 18 लाख 71 हजार 235 रुपये लूट लिये. अपराधी गोदाम में लगे सीसीटीवी कैमरे के हार्ड डिस्क को भी अपने साथ ले गये. लूट की घटना की जानकारी मिलते ही […]

हाजीपुर : मुजफ्फरपुर के भाजपा सांसद अजय निषाद के नगर थाना क्षेत्र के हथसारगंज मोहल्ला स्थित गैस गोदाम से अपराधियों ने कर्मियों को बंधक बनाकर 18 लाख 71 हजार 235 रुपये लूट लिये. अपराधी गोदाम में लगे सीसीटीवी कैमरे के हार्ड डिस्क को भी अपने साथ ले गये. लूट की घटना की जानकारी मिलते ही नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गयी.

गोदाम इंचार्ज उमेश राय ने बताया कि रविवार की शाम लगभग सात बजे के आसपास सात-आठ की संख्या में अपराधी बाइक से गोदाम पर पहुंचे. गोदाम के अंदर घुसते ही वहां मौजूद चार कर्मियों पर अपराधियों ने पिस्तौल तान दी और सभी को बंधक बना लिया. इसके बाद अपराधी चाबी खोजने लगे, कर्मियों ने जब चाबी की जानकारी नहीं दी तो कर्मियों के साथ मारपीट भी की गयी. इसी दौरान एक अपराधी को अलमारी की चाबी मिल गयी.
इसके बाद अपराधी 18 लाख 71 हजार 235 रुपये लूटकर भाग निकले. गोदाम इंचार्ज ने बताया कि दो दिनों की बिक्री के 16 लाख 71 हजार 235 रुपये अलमारी में रखे हुए थे. घटना के एक-दो घंटे पहले सांसद अजय निषाद के भाई धनंजय सहनी के गोरौल स्थित एजेंसी से दो लाख रुपये यहां रखने के लिए आये थे. सोमवार को सभी रुपयों को बैंक में जमा कराना था.
लूटपाट के दौरान अपराधियों ने गोदाम में लगे सीसीटीवी कैमरे को क्षतिग्रस्त कर दिया और भागने के दौरान सीसीटीवी कैमरे का हार्ड डिस्क भी अपने साथ लेते गये. घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना के एसआइ कुंदन कुमार ओझा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गये और काफी देर तक मामले की जांच की. इस संबंध में सांसद अजय निषाद ने बताया कि अभी वह दिल्ली में हैं, घटना की जानकारी मिली है. इस संबंध में वरीय पदाधिकारियों से वह संपर्क कर रहे हैं.
एसपी डॉ मानवजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि सात-आठ अपराधियों ने लूट को अंजाम दिया है. अपराधी अपने साथ हार्ड डिस्क भी ले गये हैं. मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें