29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिल्ली में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिले जदयू के नवनिर्वाचित सांसद

पटना : जदयू के नवनिर्वाचित सांसदों ने शनिवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से नयी दिल्ली स्थित उनके आवास 6, के कामराज लेन में मुलाकात की. इस मौके पर मुख्यमंत्री के अलावा जदयू संसदीय दल के नेता आरसीपी सिंह, राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह समेत लोकसभा के लिए जीते सभी […]

पटना : जदयू के नवनिर्वाचित सांसदों ने शनिवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से नयी दिल्ली स्थित उनके आवास 6, के कामराज लेन में मुलाकात की. इस मौके पर मुख्यमंत्री के अलावा जदयू संसदीय दल के नेता आरसीपी सिंह, राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह समेत लोकसभा के लिए जीते सभी 16 सांसद और राज्यसभा के सदस्य माैजूद थे.

आज मिलेंगे अरुणाचल प्रदेश के जदयू विधायक : अरुणाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में नवनिर्वाचित जदयू विधायक पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सह अरुणाचल प्रदेश के राष्ट्रीय प्रभारी आफाक अहमद खान के साथ रविवार को जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार से नयी दिल्ली में मुलाकात करेंगे. इसके लिए वे सभी अरुणाचल प्रदेश से शनिवार को रवाना हुए.
इस मुलाकात का मकसद राज्य में पार्टी की आगे की रणनीति तय करना है. इससे पहले अरुणाचल प्रदेश विधानसभा के लिए जदयू विधायक दल के नेता के रूप में इटानगर के विधायक तेची कासो का चयन हुआ. वहीं, रूमगोंग के विधायक इं तालेम ताबोह को विधायक दल का उपनेता चुना गया. चयंगताजो के विधायक हायेंग मांग्फी पार्टी प्रवक्ता बनाये गये हैं. रूपा कालाकतांग के विधायक दोरजी वानगड़ी खारमा को विधायक दल का सचेतक बनाया गया है. जदयू के प्रदेश अध्यक्ष रूही तागुंग ने कहा कि विधानसभा चुनाव में हारने वाले पार्टी उम्मीदवारों को पार्टी की मजबूती के लिए काम करने के लिए प्राेत्साहित किया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें