32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पटना : चाणक्य भवन में माैजूद पीएनबी की शाखा में लगी आग

पटना : आर ब्लॉक के पास मौजूद चाणक्य भवन के सेकेंड फ्लोर पर पीएनबी की शाखा में मंगलवार की सुबह करीब 8.30 बजे आग लग गयी. दरअसल बैंक के कर्मचारी वहां सफाई कर रहे थे. इस दौरान बैंक के जोनल आॅफिसर के चैंबर से पहले धुआं निकला और फिर आग की लपटें निकलने लगीं. देखते-देखते […]

पटना : आर ब्लॉक के पास मौजूद चाणक्य भवन के सेकेंड फ्लोर पर पीएनबी की शाखा में मंगलवार की सुबह करीब 8.30 बजे आग लग गयी. दरअसल बैंक के कर्मचारी वहां सफाई कर रहे थे.

इस दौरान बैंक के जोनल आॅफिसर के चैंबर से पहले धुआं निकला और फिर आग की लपटें निकलने लगीं. देखते-देखते आग की लपटें बढ़ गयी. बगल में मौजूद चाणक्या होटल में ठहरे लोग भी सड़क पर आ गये. तत्काल बैंक के अधिकारियों, पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी गयी.
कुछ ही देर में वहां पर करीब 10 दमकल गाड़ियां दस्ते के साथ पहुंची. और आग पर काबू पाया. आग बुझाने में करीब चार घंटा लगा. इस संबंध में पीएनबी के मंडल प्रमुख सुधीर दलाल का कहना है कि इस अगलगी में कोई रिकाॅर्ड व मैनपॉवर को क्षति नहीं हुई है. सिर्फ एक चैंबर में मौजूद दो कंप्यूटर, एक प्रिंटर, एक टीवी तथा सोफा सेट समेत अन्य फर्नीचर जले हैं.
गेहूं के बोझे लदे ट्रैक्टर में लगी आग, 45 बोझा गेहूं राख
मसौढ़ी. भगवानगंज थाना के गफरीचक गांव में मंगलवार की सुबह गांव से करीब 200 मीटर पश्चिम सड़क किनारे गेहूं का बोझे लदे ट्रैक्टर में अचानक आग लग गयी. इसमें 45 बोझा गेहूं जलकर पूरी तरह राख हो गया. वहीं इस अगलगी में ट्रैक्टर का पिछला भाग का आधा हिस्सा जल गया.
हालांकि ग्रामीणों की तत्परता से ट्रैक्टर पूरा जलने से बचा लिया गया. बाद में सूचना पाकर मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर आग पर काबू पाया. उक्त ट्रैक्टर में आग कैसे लगी फिलहाल इसका पता नहीं चल सका था.
मिली जानकारी के मुताबिक ट्रैक्टर मालिक स्थानीय गांव निवासी राम विनय यादव का पुत्र सोनू कुमार मंगलवार की सुबह ट्रैक्टर पर खेत से 45 बोझा गेहूं लादकर ला रहा था. इस दौरान वह गांव के पहले रास्ते में ही सड़क किनारे ट्रैक्टर लगा कहीं चला गया. इसी बीच कुछ देर के बाद ट्रैक्टर में आग लग गयी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें