38.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

तेजस्वी यादव ने नहीं किया मतदान

पटना : विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव मतदान करने बूथ पर नहीं पहुंचे. कहा गया कि वह पटना से बाहर हैं. शनिवार को उनके सहायक की ओर से बताया गया गया था कि वह 10-11 बजे के करीब वोट डालने वेटनरी कॉलेज बूथ पर जायेंगे. लालू परिवार के सदस्य इसी बूथ के वोटर […]

पटना : विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव मतदान करने बूथ पर नहीं पहुंचे. कहा गया कि वह पटना से बाहर हैं. शनिवार को उनके सहायक की ओर से बताया गया गया था कि वह 10-11 बजे के करीब वोट डालने वेटनरी कॉलेज बूथ पर जायेंगे. लालू परिवार के सदस्य इसी बूथ के वोटर हैं.

इधर तेजस्वी यादव की मतदान पर्ची में उनकी जगह किसी दूसरे की तस्वीर थी. चुनाव आयोग की ओर से कहा गया कि मतदान करने में कोई तकनीकी दिक्कत नहीं है. रविवार की सुबह 10 बजे से तेजस्वी यादव का बूथ पर इंतजार हो रहा था. 11 बजे के बाद उनकी मां पूर्व सीएम राबड़ी देवी और उनकी बड़ी बहन सांसद मीसा भारती मतदान करने पहुंचीं.
उसके बाद उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव वोट डालने पहुंचे. शाम तक तेजस्वी का इंतजार होता रहा, लेकिन वह नहीं पहुंचे. बताया जा रहा है कि तेजस्वी दिल्ली में हैं. हालांकि, आधिकारिक तौर पर कोई कुछ नहीं कह रहा है. वह कहां हैं, इसकी भी सही-सही जानकारी नहीं मिल रही है.
इधर वोट नहीं डालने पर उनके विरोधियों ने चुटकी भी ली. कहा-लोकतंत्र बचाने व संविधान बचाने की बात करते हैं, लेकिन खुद ही लोकतंत्र के महापर्व में महादान करने नहीं आये. उनके सहयोगी के फोन पर कई बार कॉल किया गया, लेकिन कॉल रिसीव ही नहीं हुआ.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें