26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : इतनी गर्मी में मतदान सही नहीं : शत्रुघ्न

पटना : भीषण गर्मी में मतदाता भले ही मतदान किये, लेकिन इतनी गर्मी में मतदान नहीं होना चाहिए था. इससे लोगों को दुख पहुंचता है. वहीं अगर गर्मी में मतदान नहीं होता तो मतदान का प्रतिशत और अधिक बढ़ता. यह कहना है पटना साहिब के कांग्रेस प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा का. सशक्त मतदान केंद्र संत सेवरीन […]

पटना : भीषण गर्मी में मतदाता भले ही मतदान किये, लेकिन इतनी गर्मी में मतदान नहीं होना चाहिए था. इससे लोगों को दुख पहुंचता है. वहीं अगर गर्मी में मतदान नहीं होता तो मतदान का प्रतिशत और अधिक बढ़ता. यह कहना है पटना साहिब के कांग्रेस प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा का.

सशक्त मतदान केंद्र संत सेवरीन हाइ स्कूल कदमकुआं से अपना मत का प्रयोग कर बाहर आने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने मीडिया से बातचीत किया. नरेंद्र मोदी पर उन्होंने कहा कि पूजा पाठ करना गलत नहीं है, लेकिन जिस तरह से प्रचार कर रहे वह तरीका गलत था.
कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना : पूनम सिन्हा
शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा ने कहा कि गठबंधन की सरकार आ रही है. कुछ तो लोग कहेंगे लोगों का काम है कहना गीत सुना उन्होंने तीखा प्रहार किया. पूनम ने कहा कि बीजेपी रुपये देकर कार्यकर्ताओं को रोड शो में बुलाती है. जबकि शत्रुघ्न सिन्हा के रोड शो में वे लोग थे जो उनको दिल से चाहते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें