29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पटना : फोटोग्राफर की पिटाई की चारों ओर हो रही है निंदा

पटना : बिहार श्रमजीवी पत्रकार यूनियन (बीडब्लूजेयू) के महासचिव कमलकांत सहाय ने लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान के दौरान रविवार को वेटनरी कॉलेज कैंपस स्थित बूथ पर प्रेस फोटोग्राफर रंजन राही के साथ मारपीट की निंदा की है. उन्होंने कहा कि चुनाव के समय पत्रकारों पर हमला लोकतंत्र पर काला धब्बा है. कमलकांत […]

पटना : बिहार श्रमजीवी पत्रकार यूनियन (बीडब्लूजेयू) के महासचिव कमलकांत सहाय ने लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान के दौरान रविवार को वेटनरी कॉलेज कैंपस स्थित बूथ पर प्रेस फोटोग्राफर रंजन राही के साथ मारपीट की निंदा की है. उन्होंने कहा कि चुनाव के समय पत्रकारों पर हमला लोकतंत्र पर काला धब्बा है. कमलकांत सहाय ने कहा कि चुनाव कवरेज के लिए गये फोटोग्राफर राही पर राजद नेता तेजप्रताप यादव के बाउंसर ने अचानक हमला कर दिया.

इसमें उन्हें गंभीर चोट आयी हैं. उन्होंने कहा कि चुनाव के समय इस तरह की घटना लोकतंत्र पर धब्बा है. पत्रकारों को अपनी जिम्मेवारी के निर्वहन में बाधा उत्पन्न किये जाने की कोशिश को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता. उन्होंने दोषियों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की है.
दल बल के साथ जाना कानून का उल्लंघन
पटना. मिशन मोदी अगेन पीएम- 2019 के प्रदेश अध्यक्ष उपेंद्र चौहान, उपाध्यक्ष अमिताभ कुमार सिंह और कुंदन सिंह ने रविवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर तेज प्रताप पर हमला बोला है. इन्होंने घटना की निंदा की है. मतदान केंद्र पर पूर्व स्वास्थ्य मंत्री को बाउंसर ले जाने की अनुमति किसने दी. मतदान केंद्र पर चुनाव के दौरान दल बल के साथ जाना खुले आम कानून का उल्लंघन है.
‘फोटोग्राफर रंजन राही के साथ मारपीट लोकतंत्र पर काला धब्बा’
पटना. बिहार श्रमजीवी पत्रकार यूनियन (बीडब्लूजेयू) के महासचिव कमलकांत सहाय ने कहा कि चुनाव में पत्रकारों पर हमला लोकतंत्र पर काला धब्बा है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें