27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लूटपाट कर भाग रहा बदमाश गिरफ्तार

फरार की तलाश में छापेमारी जारी पटना सिटी : आलमगंज थाना पुलिस ने गश्ती के दौरान लूटपाट कर भाग रहे तीन में एक बदमाश को पकड़ लिया. पकड़े गये बदमाश ने हत्या के एक मामले में भी अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. पुलिस ने उसके पास से दो देसी कट्टे, दो गोलियां, बड़ा चाकू व […]

फरार की तलाश में छापेमारी जारी

पटना सिटी : आलमगंज थाना पुलिस ने गश्ती के दौरान लूटपाट कर भाग रहे तीन में एक बदमाश को पकड़ लिया. पकड़े गये बदमाश ने हत्या के एक मामले में भी अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. पुलिस ने उसके पास से दो देसी कट्टे, दो गोलियां, बड़ा चाकू व मोबाइल फोन बरामद किया है. नगर पुलिस अधीक्षक पूर्वी राजेंद्र सिंह भील व एएसपी बलिराम चौधरी ने शनिवार को बताया बीते 17 मई को रात्रि गश्ती में एएसआइ तनवीर अहमद खान पुलिस बल के साथ थे.
इसी दरम्यान लड्डू अखाड़ा के पास एक व्यक्ति ने पुलिस की गाड़ी देखकर रोकने को कहा. इसके बाद उसने बताया कि तीन बदमाशों ने पिस्तौल व चाकू का भय दिखा कर उससे छह हजार रुपये लूट लिये हैं. इसके सत्यापन के लिए एएसआइ सूचक को लेकर चचरी पुल लड्डू अखाड़ा के पास आये, जहां पर दो व्यक्ति चचरी पुल से लड्डू अखाड़ा की ओर जा रहा था.
दोनों को देख सूचक ने बताया कि इन लोगों ने ही लूटपाट की है. इसके बाद पुलिस दल ने जब दोनों को खदेड़ा तो वे भागने लगे. हालांकि, एक व्यक्ति पकड़ा गया, जबकि दूसरा चचरी पुल पार कर भागने में सफल रहा. पुलिस ने पकड़े गये बदमाश के पीठ पर टंगे काले बैग की तलाशी ली तो उसमें दो देसी कट्टे, दो गोलियां व चाकू के साथ एक मोबाइल फोन मिला.
नगर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़ा गया युवक अफराबाद कॉलोनी निवासी छोटू कुमार है. पूछताछ में भागने वाले साथी का नाम विकास उर्फ कनझप्पा और लूटपाट में शामिल रोशन उर्फ गटवा है. पूछताछ में छोटू ने पुलिस को यह भी बताया कि बीते माह लड्डू अखाड़ा के समीप ही बजरंगपुरी निवासी युवक रौशन की हत्या लूटपाट के दौरान विरोध करने पर कर दी थी. इसमें वह और विकास उर्फ कनझप्पा शामिल थे. नगर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले में फरार दोनों अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए थानाध्यक्ष सीपी गुप्ता के नेतृत्व में टीम गठित कर छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें