27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आज से काम करेगा जिला कंट्रोल रूम

पटना : शनिवार से रविवार को मतदान की समाप्ति तक के लिए जिला कंट्रोल रूम की स्थापना की गयी है. इसके अलावा सभी प्रखंडों में भी नियंत्रण कक्ष स्थापित किये गये हैं. मतदान कर्मियों को शनिवार व रविवार को जिला स्तर पर प्रतिवेदन देना होगा. इसके अलावा वोटिंग के दिन प्रति घंटे मत प्रतिशत की […]

पटना : शनिवार से रविवार को मतदान की समाप्ति तक के लिए जिला कंट्रोल रूम की स्थापना की गयी है. इसके अलावा सभी प्रखंडों में भी नियंत्रण कक्ष स्थापित किये गये हैं. मतदान कर्मियों को शनिवार व रविवार को जिला स्तर पर प्रतिवेदन देना होगा. इसके अलावा वोटिंग के दिन प्रति घंटे मत प्रतिशत की सूचना साझा की जायेगी. किसी भी घटना की जानकारी आम लोग भी कंट्रोल रूम में दे सकते हैं.

जिला निर्वाचन कार्यालय की ओर से सभी स्तर के फोन नंबर की जानकारी भी साझा की गयी है. जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह- जिलाधिकारी पटना कुमार रवि ने बताया कि पटना साहिब व पाटलिपुत्र लोकसभा में रविवार को मतदान होना है. इसमें पालीगंज व मसौढ़ी में सुबह सात बजे से केवल चार बजे तक ही वोट पड़ेंगे, जबकि अन्य सभी विधानसभा में शाम छह बजे तक वोटिंग होगी.

जिला नियंत्रण कक्ष: जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने बताया कि जिला नियंत्रण कक्ष में एनइपीडीआरडीए निदेशक मनन राम को नोडल पदाधिकारी (फोन नंबर 9431818402) बनाया गया है. वहीं नियंत्रण कक्ष के संपूर्ण वरीय प्रभार में उप विकास आयुक्त डॉ0 आदित्य प्रकाश (मो0 नं0.9431818354) को नियुक्त किया गया है. वहीं नियंत्रण कक्ष का फोन नंबर 0612-2219033 व 0612-2219099, 0612-2219096 जारी किया गया है. वही हेल्पलाइन नंबर 1950 पर भी शिकायत की जा सकती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें