32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कांग्रेस देश में अराजकता की कर रही साजिश : मोदी

पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि मुख्य विपक्षी दल बनने की लड़ाई कांग्रेस लड़ रही है. वह 10-20 एमपी वाले क्षेत्रीय दल के किसी नेता को पीएम बनाकर देश में अस्थिर सरकार और अराजकता पैदा करना चाहती है. मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रही कांग्रेस का इतिहास चरण सिंह, चंद्रशेखर, देवगौड़ा […]

पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि मुख्य विपक्षी दल बनने की लड़ाई कांग्रेस लड़ रही है. वह 10-20 एमपी वाले क्षेत्रीय दल के किसी नेता को पीएम बनाकर देश में अस्थिर सरकार और अराजकता पैदा करना चाहती है.

मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रही कांग्रेस का इतिहास चरण सिंह, चंद्रशेखर, देवगौड़ा और गुजराल जैसी कठपुतली सरकार को बाहर से समर्थन देकर फिर चार-छह महीने में गिराने, अस्थिरता पैदा करने और देश को मध्यावधि चुनाव में झोंकने का रहा है. देश की जनता अनेक बार कमजोर और कांग्रेस की बैसाखी पर चलने वाली सरकार का अंजाम को भुगत चुकी है.

28 जुलाई 1979 को प्रधानमंत्री बने चौधरी चरण सिंह की सरकार को कांग्रेस ने एक महीने भी नहीं चलने दिया और नतीजतन लोकसभा का सामना किये बिना ही उन्हें इस्तीफा देना पड़ा था. कांग्रेस की दगाबाजी की वजह से सिर्फ सात महीने तक चंद्रशेखर और 10 महीने तक चली देवगौड़ा की सरकार का ह्रस भी देश देख चुका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें