Advertisement

patna

  • May 15 2019 9:58AM

मसौढ़ी : बरातियों संग डांस करने पर पत्नी को मार डाला, पति फरार, सास ने दर्ज करायी प्राथमिकी

मसौढ़ी : बरातियों संग डांस करने  पर पत्नी को मार डाला, पति फरार, सास ने दर्ज करायी प्राथमिकी
मसौढ़ी : अपनी मायके में एक शादी समारोह में 26 वर्षीया मुनिया देवी को डीजे की धुन पर बरातियों संग डांस करना महंगा पड़ गया. पत्नी के डांस करने से नाराज पति ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. हैरान कर देने वाली यह घटना मसौढ़ी थाना के हासाडीह मुसहरी में सोमवार की देर रात को घटित हुई. इधर सूचना मिलने पर मंगलवार की सुबह मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया.
 
मिली जानकारी के मुताबिक धनरूआ थाना के खोरंगपुर गांव निवासी रणजीत मांझी उर्फ रामजीत मांझी की पत्नी मुनिया देवी 10 दिन पूर्व अपनी एक वर्षीया पुत्री व तीन वर्षीय पुत्र के साथ मायका हासांडीह आयी थी. उसी गांव के दारा मांझी की पुत्री की शादी में शामिल होने के लिए तीन दिनों पूर्व उसका पति रणजीत मांझी भी हासांडीह मुशहरी अपनी ससुराल पहुंचा था. सोमवार की रात दारा मांझी की पुत्री की शादी में शामिल होने मुनिया देवी पति व बच्चों के साथ पहुंची. 
 
पति को लगा नागवार शुरू कर दी पिटाई
 
इस दौरान शादी की रश्म अदायगी चल रही थी. उधर दरवाजा लगने के वक्त डीजे की धुन पर बराती डांस कर रहे थे. बरातियों को डांस करते देख उत्साहित हो मुनिया देवी भी डीजे की धुन पर बरातियों संग डांस करने लगी. इधर मुनिया देवी का बरातियों संग डांस करना उसके पति को नागवार लगा और उसने उसी पल मुनिया देवी की पिटाई शुरू कर दी और उसे घसीटते हुए गांव के महेंद्र मांझी के इंदिरा आवास वाले घर के आंगन में लाकर गला दबा कर उसकी हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित पति रणजीत मांझी मौके से फरार हो गया. 
इस संबंध में मृतका मुनिया देवी की मां सह स्थानीय गांव निवासी दिवंगत फागु मांझी की पत्नी चिंता देवी के बयान पर आरोपित रणजीत मांझी के खिलाफ हत्या की नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी है. मालूम हो कि मृतका मुनिया देवी की रणजीत मांझी से दूसरी शादी हुई थी. मुनिया देवी के पहले पति की पूर्व में किसी बीमारी से मौत हो गयी थी. 
 

Advertisement

Comments

Advertisement