29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : रविशंकर के समर्थन में वकीलों का आह्वान, फिर मोदी सरकार को जिताएं

पटना : पटना हाइकोर्ट के वकीलों ने देश के कानून मंत्री और पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद को भारी बहुमत से जिताने का निर्णय किया है. गुरुवार को पूर्व राजकीय अधिवक्ता प्रभाकर टेकरीवाल के बार काउंसिल भवन स्थित चैंबर में वकीलों की हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया. सभी ने कहा […]

पटना : पटना हाइकोर्ट के वकीलों ने देश के कानून मंत्री और पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद को भारी बहुमत से जिताने का निर्णय किया है. गुरुवार को पूर्व राजकीय अधिवक्ता प्रभाकर टेकरीवाल के बार काउंसिल भवन स्थित चैंबर में वकीलों की हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया. सभी ने कहा कि फिर एक बार मोदी सरकार के लिए पटना हाइकोर्ट के सीनियर एडवोकेट रहे भाजपा प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद की जीत भारी बहुमत से सुनिश्चित कराने के लिए हरसंभव प्रयास किया जा रहा है.
रविशंकर श्याम रजक और रंजन यादव से िमले
पटना साहिब लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद ने गुरुवार को जदयू विधायक श्याम रजक से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की. विधायक लंबे समय से बीमार चल रहे हैं. उनसे मुलाकात कर उनका हालचाल पूछा और जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की.
इसके अलावा पूर्व सांसद रंजन प्रसाद यादव से उनके कदमकुआं के चुड़ी गली स्थित उनके आवास पर जाकर मुलाकात की. इस बार फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए एकजुट होने को कहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें